Bhopal Breaking: भोपाल में एक और मासूम के साथ अत्‍याचार, स्‍कूल वैन के ड्राइवर ने 3 साल की बच्‍ची के साथ की गंदी हरकत...

Update: 2024-09-21 13:37 GMT

Bhopal: राजधानी भोपाल से चार दिन में दूसरी बार, 3 साल की बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है, हाल ही में भोपाल पुलिस को 3 साल की बच्ची से रेप का सूचना मिली है। मामला भोपाल के ऐशबाग इलाके का है, जहां बच्‍ची प्राइवेट स्कूल में नर्सरी क्लास में पढ़ती है, स्कूल से घर पहुंची बच्ची ने अपनी मां से कहा कि स्कूल वैन में किसी अंकल ने उसके साथ गलत हरकत की है।

बच्‍ची की मां परिचनों के साथ थाने पहुंचे और इस मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही एडिशनल डीसीपी रश्मि अग्रवाल मामले की छानबीन कर रहीं हैं।

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल के पास की दुकानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों के डीवीआर जब्त किए गए हैं।

बता दें कि कुछ दिन पहले ही भोपाल में 3 साल की बच्‍ची के साथ रेप का मामला सामने आ चुका है, 4 दिन बाद यह दूसरा मामला है जब कोई मासूम किसी दरिंदे की हवस का शिकार हुई है।

बच्‍ची के परिवार को रेप की आशंका

एसीपी सुनील श्रीवास्तव के अनुसार परिजनों ने रेप की आशंका से पुलिस स्‍टेशन में शिकायत दर्ज कराई है लेकिन पुलिस के अनुसार फिलहाल रेप की पुष्टि नहीं हुइ है लेकिन पुलिस जांच में जुटी है।

भोपाल के ऐशबाग से सामने आयी घटना

अब तक आई जानकारी के अनुसार बच्‍ची ऐशबाग के एक मोहल्‍ले में रहने वाली है तो वैन से स्‍कूल आती जाती है। शिकायत के अनुसार शनिवार को स्‍कूल की छुट्टी के बाद जब बच्‍ची घर पहुंची तो उसने अपनी मां को बताया कि ड्राइवर अंकल ने उसके साथ गंदी हरकत की है।

Tags:    

Similar News