Delhi Liquor Case: 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेजे गए अरविंद केजरीवाल

कोर्ट ने दिल्ली शराब नीति केस में अरविंद केजरीवाल को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। आज कोर्ट में दोनों पक्षों की सुनवाई के बाद यह फैसला लिया गया है।

Update: 2024-06-29 13:07 GMT

Delhi Liquor Case: दिल्ली के सीएम व आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही है इस बीच ही आज दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट से कोई राहत नहीं मिली। कोर्ट ने दिल्ली शराब नीति केस में अरविंद केजरीवाल को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। आज कोर्ट में दोनों पक्षों की सुनवाई के बाद यह फैसला लिया गया है।

कोर्ट ने पहले इस मामले में फैसला रख लिया था सुरक्षित

आपको बताते चलें कि, इस मामले में पहले हुई सुनवाई के दौरान दोनों पक्षों की दलील सुनने के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया था। इस मामले में सीबीआई ने अरविंद केजरीवाल पर जांच में सहयोग नहीं करने की बात कही थी। साथ ही जांच एजेंसी ने यह भी कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री एक बड़े पद पर हैं और सत्ता में रहने की वजह से वह गवाहों को प्रभावित कर सकते हैं।

केजरीवाल के वकील ने की थी ये मांग

इधर अरविंद केजरीवाल के वकील विक्रम चौधरी ने सीबीआई के इस आरोप पर जवाब देते हुए कहा था कि, वह जांच में सहयोग कर रहे हैं, सार्वजनिक जीवन में हैं और उन्होंने कोर्ट के निर्देशों का पालन किया है। साथ ही कोर्ट से मांग की थी कि, हमारी मांग है कि केस डायरी सहित जमा की गई सभी सामग्री को रिकॉर्ड पर रखने के लिए सीबीआई को निर्देश दिया जाए।

Tags:    

Similar News