Bahraich Encounter: बहराइच एनकाउंटर पर बोले असदुद्दीन ओवैसी - 'ठोक दो' की नीति संविधान के खिलाफ

Update: 2024-10-18 09:36 GMT

Asaduddin Owaisi on Bahraich encounter

Asaduddin Owaisi on Bahraich Encounter : हैदराबाद, तेलंगाना। बहराइच एन्काउंटर यूपी सीएम की 'ठोक दो' नीति का उदाहरण है जो पिछले कुछ सालों से चल रही है। उत्तर प्रदेश को संविधान और कानून के शासन से चलना चाहिए, बंदूक के शासन से नहीं। यह बात AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने शुक्रवार को उत्तर प्रदेश में हुए बहराइच एनकाउंटर को लेकर कही है।

घटनास्थल से 70 किमी दूर हथियार किसने छिपाया

AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, हम भाजपा, पीएम मोदी और यूपी सीएम से कई बार कह चुके हैं कि 'ठोक दो' की यह नीति संविधान के खिलाफ है। अगर आप कुछ गलत करते हैं, तो वह चलता रहेगा और कोई भी किसी को भी गोली मार देगा। पुलिस को बहराइच हिंसा के आरोपियों को गिरफ्तार करके दिखाना चाहिए था, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। घटनास्थल से 70 किमी दूर हथियार किसने छिपाया और मुठभेड़ कितनी दूर हुई?

एनकाउंटर करने वाली पुलिस को ओलंपिक में भेजना चाहिए

असदुद्दीन ओवैसी ने आगे कहा कि एनकाउंटर का वीडियो नेटफ्लिक्स मूवी (Netflix Movie) जैसा लग रहा था। इंस्पेक्टर को नेटफ्लिक्स जाना चाहिए, उसे बहुत अधिक भुगतान किया जाएगा। एनकाउंटर (Encounter) करने वाली पुलिस को उनके अचूक निशाने के कारण ओलंपिक (Olympics) में भेजा जाना चाहिए। अगर सबूत (आरोपी के खिलाफ) हैं, तो उन्हें अदालत में ले जाएं और उन्हें सजा दें। ओवैसी ने आगे कहा कि अगर आप जज हैं तो अदालत और संविधान का उद्देश्य क्या है? एक समुदाय के खिलाफ नफरत दिखाई जा रही है।

गौरतलब है कि बीते दिन गुरूवार 17 अक्टूबर को पुलिस ने बहराइच हिंसा मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनमें से दो को शार्ट एनकाउंटर में पैर में गोली लग गई थी। जिसके बाद दोनों आरोपियों की अस्पताल में इलाज कराया और शुक्रवार को उन्हें कोर्ट में पेश किया गया है।

   

Tags:    

Similar News