Sexual Abuse: हावड़ा सरकारी अस्पताल में नाबालिग से बलात्कार की कोशिश, अकेला पाकर गंदे वीडियो दिखाए और कपड़े उतारने को कहा

Update: 2024-09-01 10:29 GMT

हावड़ा सरकारी अस्पताल में नाबालिग से बलात्कार की कोशिश

West Bengal : पश्चिम बंगाल। हावड़ा सरकारी अस्पताल में नाबालिग लड़की के साथ कथित बलात्कार के प्रयास के खिलाफ भाजपा कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया। हावड़ा सरकारी अस्पताल में नाबालिग लड़की से बलात्कार का प्रयास उस समय किया गया जब वह सिटी स्कैन कराने आई थी। जानकारी के अनुसार अस्पताल में काम करने वाले लड़के ने न केवल उसे गलत वीडियो दिखाए बल्कि अकेला पाकर कपड़े उतारने के लिए भी कहा।

भाजपा के प्रदेश सचिव उमेश राय ने कहा कि, "कल रात हावड़ा की एक नाबालिग लड़की जो पहले से ही अस्पताल में भर्ती थी, उसका सीटी स्कैन होना था। जब उसे हावड़ा अस्पताल के सीटी स्कैन सेंटर में ले जाया गया, तो वहां काम करने वाले एक लड़के ने उसे अकेला पाकर उसके साथ बदतमीजी की, उसे अश्लील वीडियो दिखाए, उसके साथ छेड़छाड़ की और उसे कपड़े उतारने को कहा। यह सब इसलिए हुआ क्योंकि वहां कोई और नहीं था। जिसने यह अपराध किया है, वह अपराधी है, लेकिन कल्पना कीजिए कि इस अपराध को करने के लिए किस तरह की व्यवस्था उपलब्ध कराई गई है। देश में मरीजों, डॉक्टरों और अस्पतालों की सुरक्षा का मुद्दा उठ रहा है। यह हावड़ा जनरल अस्पताल की पूरी तरह से अक्षमता है। आज हम अधीक्षक के तत्काल इस्तीफे की मांग करते हैं और उनका नाम भी एफआईआर में शामिल किया जाना चाहिए।"

हावड़ा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज : 

नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार के कथित प्रयास पर हावड़ा सरकारी अस्पताल के अधीक्षक नारायण चट्टोपाध्याय ने बताया कि, "हावड़ा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कर ली गई है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। हमने पीड़िता का सीटी स्कैन करने वाले निजी भागीदार से स्पष्टीकरण मांगा है। हम इसे उच्च अधिकारी को भेजेंगे और उसके अनुसार कार्रवाई करेंगे। जिस व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है, वह निजी-सार्वजनिक भागीदार का कर्मचारी था...हम पीड़िता और उसके परिवार के सदस्यों को सुरक्षा प्रदान कर रहे हैं। सीटी स्कैन रूम में मरम्मत का काम चल रहा था, लेकिन शाम को अचानक उसने इसे शुरू कर दिया। हमें इसकी जानकारी नहीं थी।"

बीरभूम में नर्स से को बैड टच :

एक अन्य घटना में, बीरभूम जिले के इलमबाजार इलाके में एक अस्पताल में काम करने वाली एक नर्स ने बताया कि एक मरीज ने उसे गलत तरीके से छुआ और जब उससे बात की गई तो उसने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के बाद, मरीज को गिरफ्तार कर लिया है।

Tags:    

Similar News