Bahraich Wolf Attack: नहीं थम रहे भेड़िए के हमले, छत पर सो रहे 11 साल के बच्चे पर किया हमला

Update: 2024-09-16 04:10 GMT

Bahraich Wolf Attack

Bahraich Wolf Attack : उत्तरप्रदेश। बहराइच में भेड़िए के हमले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। हर रोज भेड़िया किसी न किसी पर हमला कर रहा है। रविवार रात भेड़िए ने बहराइच के महसी में पिपरी मोहन गांव में एक बच्चे को निशाना बनाया। भेड़िए ने छत पर सो रहे 11 साल के बच्चे पर हमला किया। जब चीख - पुकार मची तो भेड़िया भाग गया लेकिन इस हमले में बच्चा बुरी तरह घायल हो गया।

भेड़िए के हमले से घायल बच्चे की पहचान अरमान अली के रूप में हुई है। अरमान अली की गर्दन पर भेड़िए ने हमला किया था। इलाज के लिए बच्चे को अस्पताल में भर्ती किया गया है। स्वास्थ केंद्र पर प्राथमिक इलाज के बाद घायल बच्चे को बहराइच के मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया।

बता दें कि, वन विभाग की टीम उत्तरप्रदेश के बहराइच में भेड़िए को तलाशने के लिए लगातार प्रयास कर रही है लेकिन अब तक भेड़िया हाथ नहीं लगा है। 6 भेड़ियों के झुंड ने बहराइच के कई गाँव में आतंक फैलाया हुआ था। वन विभाग ने पहले चार भेड़ियों को पकड़ा था। इसके बाद मादा भेड़िया को पकड़ा गया। अब इस झुंड का लंगड़ा भेड़िया लोगों पर हमला कर रहा है। बीते कई दिनों में लंगड़े भेड़िए ने कई महिलाओं और बच्चों को निशाना बनाया है।

इधर भेड़िए के हमले के बाद बहराइच के कई गांव दहशत में है। वन विभाग का कहना है कि, सभी हमले लंगड़ा भेड़िया कर रहा है जबकि, गांव वालों का कहना है कि, जिस तरह से भेड़िया लगातार हमला कर रहा है ऐसा लगता है क्षेत्र में कई और भेड़िए घूम रहे हैं। इतने हमले कोई एक भेड़िया नहीं कर सकता।

Tags:    

Similar News