Bhopal Drug Factory: भोपाल ड्रग फैक्ट्री केस पर जीतू पटवारी बोले - आरोपी डिप्टी सीएम का करीबी, जगदीश देवड़ा इस्तीफा दें

Update: 2024-10-07 09:30 GMT

भोपाल ड्रग फैक्ट्री केस पर जीतू पटवारी बोले - आरोपी डिप्टी सीएम का करीबी

Bhopal Drug Factory : मध्यप्रदेश। रविवार को राजधानी भोपाल में ड्रग की बड़ी फैक्ट्री का खुलासा हुआ। इस मामले में पहले मध्यप्रदेश पुलिस पर सवाल खड़े किए गए अब डिप्टी सीएम मुसीबत में घिरते नजर आ रहे हैं। गुजरात एटीएस और एनसीबी द्वारा भोपाल में 1814 करोड़ रुपए की एमडी और उसे बनाने के लिए उपयोग में आने वाला कच्चा माल जब्त किया गया था। इस मामले में हरीश आंजना नाम के आरोपी नाम भी शामिल था। अब हरीश आंजना की डिप्टी सीएम और बीजेपी के बड़े नेताओं के साथ तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल है। इन तस्वीरों को लेकर मोहन सरकार पर निशाना साधते हुए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने डिप्टी सीएम जगदीश देवड़ा से इस्तीफे की मांग की है।

जीतू पटवारी ने भोपाल में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई और कहा कि, "पिछले दिनों मध्य प्रदेश के भोपाल में ड्रग्स का जखीरा मिला। इसकी कीमत 1800 करोड़ रुपए से ज्यादा बताई जा रही है। अब इससे जुड़ा एक नया खुलासा हुआ है- इस मामले में पकड़ा गया 'ड्रग्स का सौदागर' हरीश आंजना BJP का सक्रिय कार्यकर्ता है। हरीश आंजना की पहुंच सीधे मध्य प्रदेश की BJP सरकार के डिप्टी CM जगदीश देवड़ा तक है। ये ड्रग्स का सौदागर डिप्टी CM का खासम-खास है। क्या यह सब मुख्यमंत्री के खिलाफ एक साजिश है। क्या प्रधानमंत्री जी और मुख्यमंत्री जी, इस मामले में उपमुख्यमंत्री देवड़ा जी का इस्तीफा लेंगे?"

 

मंदसौर के रहने वाले आरोपी हरीश आंजना की डिप्टी सीएम जगदीश देवड़ा के साथ तस्वीरें

वहीं इस मामले में मध्यप्रदेश कांग्रेस के आधिकारिक एक्स हैंडल से तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा गया कि, "मंदसौर और भोपाल के लोग बताते हैं कि हरीश घूम-घूमकर कहता था- मेरी पहुंच BJP के टॉप लीडरशिप तक है। इसी आधार पर वो अधिकारियों पर दबाव बनाता रहा और ड्रग्स का अपना धंधा चलाता रहा।"

कांग्रेस ने सवाल किया कि, "इस ड्रग्स के सौदागर के पीछे कौन से बड़े लोग हैं? BJP का ये नेता इतने बड़े स्तर पर ड्रग्स का कारोबार चला रहा था और किसी को पता तक नहीं चला। आखिर इन्हें कौन संरक्षण दे रहा था? अडानी पोर्ट से लेकर देश के अलग-अलग हिस्सों में ड्रग्स की खेप पकड़ी जा रही है। कौन है जो ड्रग्स सप्लाई कर रहा है?"

Tags:    

Similar News