Salman Khan: बिश्नोई समाज ने जलाया सलमान खान-सलीम खान का पुतला, बोले- माफी नहीं मांगी तो..

Update: 2024-10-27 05:44 GMT

Bishnoi Community Burnt Effigies of Salman Khan and Salim Khan 

Bishnoi Community Burnt Effigies of Salman Khan and Salim Khan : लॉरेंस बिश्नोई गैंग और सलमान खान का मामला और भी बढ़ता जा रहा है। सलमान खान के पिता भी लगातार सलमान खान का बचाव कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपने बेटे के बचाव में कुछ ऐसा कहा कि बिश्नोई समाज उनसे नाराज हो गया। उन्होंने सलमान खान और सलीम खान के पुतले बनाकर फूंक दिए हैं। साथ ही अभिनेता को चेतावनी भी दी है। गुस्साए बिश्नोई समाज के लोगों का कहना है कि, सलमान माफ़ी मांगे नहीं तो...एक्टर के खिलाफ और भी विकराल रूप से आंदोलन होगा।

ये है पूरा मामला 

दरअसल, कुछ समय पहले ही सलीम खान ने एक बयान में कहा था कि काला हिरण शिकार केस में सलमान बेगुनाह हैं। उनके इस बयान के बाद बिश्नोई धर्म स्थापना दिवस के मौके पर कुछ प्रदर्शनकारियों ने सलमान खान और सलीम खान का पुतला जलाया है। प्रदर्शनकारी जोधपुर के अलग-अलग इलाकों में इकट्ठा हुए थे। इस दौरान समुदाय के लोगों ने सलीम खान के उस बयान पर आपत्ति जताई और कहा कि, सलमान खान और सलीम खान से माफी की मांग की। साथ ही चेतावनी दी है कि अगर सलमान माफी नहीं मांगते तो सनातन हिंदू समाज उनके खिलाफ आंदोलन शुरू करेगा।

सड़कों पर उतरकर करेंगे विरोध 

समुदाय के लोगों ने कहा कि, हम बिश्नोई हैं, बेवजह किसी को बदनाम नहीं करते। 26 साल पहले जब केस दर्ज हुआ था, तब बिश्नोई समुदाय के तत्कालीन विधायक समेत कई गणमान्य मौजूद थे। अब सलीम खान गलत बयान देकर लोगों को गुमराह नहीं कर सकते। सलीम खान के बयान से पूरा समाज आहत हुआ है। हम काला हिरण मामले में हर संभव प्रयास करेंगे कि न्याय मिले। हम भी सड़कों पर उतरकर विरोध करेंगे।

सलीम खान ने दिया था ये बयान

इंटरव्यू के दौरान सलीम खान ने सलमान को बेगुनाह बताया था। उन्होंने कहा कि मेरे बेटे ने कोई गुनाह नहीं किया है। उन्होंने कहा कि कोई गुनाह किया है, आपने देखा है? आपको मालूम है? जांच पड़ताल की है? हमने तो कभी बंदूक भी यूज नहीं की। सलीम खान ने कहा, सलमान ने कहा मैं तो उस जगह पर था भी नहीं उस समय। उसको नहीं शौक जानवर मारने का वो जानवर से मोहब्बत करता है। 

Tags:    

Similar News