BJP Star Campaigner: महाराष्ट्र चुनाव के लिये BJP ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, पीएम मोदी समेत 40 नेताओं के नाम

Update: 2024-10-26 08:41 GMT

BJP Star Campaigner List for Maharashtra Elections : महाराष्ट्र। भारतीय जनता पार्टी ने महराष्ट्र में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में पीएम मोदी, केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा, अमित शाह, राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी, शिवराज सिंह चौहान, असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत 40 नेताओं के नाम शामिल हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, महाराष्ट्र में पीएम मोदी दिवाली के बाद ताबड़तोड़ रैलियां करने की तैयारी में हैं। पीएम मोदी 5 से 14 नवंबर तक महायुति के लिए वोट अपील करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लगभग 8 दिनों तक महाराष्ट्र में कई चुनावी सभाएं करने वाले हैं। 

कब हैं महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव

महाराष्ट्र की 288 विधानसभा सीटों पर एक ही चरण में 20 नवंबर को मतदान होगा। इसके बाद 23 नवंबर को चुनाव परिणामों की घोषणा की जाएगी। महाविकास आघाड़ी (एमवीए) में सीटों का बंटवारा 85-85-85 के फॉर्मूले पर हुआ है। इसका मतलब है कि उद्धव ठाकरे गुट को 85 सीटें, शरद पवार गुट को 85 सीटें और कांग्रेस को भी 85 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारने हैं। बता दें कि, महाराष्ट्र में मौजूदा विधानसभा का कार्यकाल 26 नवंबर को समाप्त हो रहा है।

यहाँ देखिये स्टार प्रचारकों की लिस्ट 

 

 

Tags:    

Similar News