Lokayukta Action: कलेक्टर कार्यालय में भी रिश्वतखोरी, इतने हजार की रिश्वत लेते पकड़ा गया कर्मचारी

Update: 2024-10-15 09:31 GMT

Rewa Collectorate Office Bribery Case 

Rewa Collectorate Office Bribery Case : रीवा। मध्य प्रदेश में रिश्वतखोरी की घटना अक्सर सामने आती रहती हैं लेकिन अब कलेक्ट्रेट में भी रिश्वत लेने का मामला सामने आया है। रीवा के कलेक्टर ऑफिस में सहायक ग्रेड 3 के अधिकारी हीरामणि तिवारी को लोकायुक्त पुलिस ने रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ ट्रैप किया है। यह कार्रवाही लोकायुक्त पुलिस के उप पुलिस अधीक्षक प्रवीण सिंह परिहार सहित 12 सदस्यीय टीम द्वारा मंगलवार 15 अक्टूबर को की गई है। फिलहाल लोकायुक्त पुलिस आरोपी हीरामणि तिवारी से पूछताछ कर रही है। 

जानकारी के अनुसार, लोकायुक्त पुलिस के पास पीड़ित सुनील पाण्डेय ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि रीवा कलेक्टर ऑफिस का कर्मचारी हीरामणि तिवारी वारिसाना भूमि के मुआवजा अवार्ड राशि 2,62,997 का भुगतान करने के एवज में रिश्वत की मांग कर रहा है। पीड़ित की शिकायत के बाद उप पुलिस अधीक्षक प्रवीण सिंह परिहार ने 12 सदस्यीय टीम का गठन किया और आरोपी को रंगे हाथों पकड़ने का प्लान बनाया।

शिकायत के सत्यापन के बाद लिया एक्शन

लोकायुक्त पुलिस ने बताया कि पीड़ित की शिकायत मिलने के बाद हमने शिकायत का सत्यापन किया कि आरोपी द्वारा रिश्वत ली जा रही हैं या नहीं। कंप्लेंट के वेरिफिकेशन में शिकायत सही पाई गई। इसके बाद टीम ने एक्शन लेते हुए आरोपी को मंगलवार 15 अक्टूबर को रंगे हाथों पकड़ लिया। फिलहाल आरोपी से पूछताछ की जा रही है।


Tags:    

Similar News