Kangana Ranaut Chirag Paswan: संसद में फिर मिले कंगना से चिराग, हंसते हुए लगाया गले, देखें Video

Kangana Ranaut Chirag Paswan: संसद में फिर मिले कंगना से चिराग, हंसते हुए लगाया गले, देखें Video

Update: 2024-06-26 12:01 GMT

सोशल मीडिया में एक बार फिर #chirangana ट्रेंड होने लगा है। संसद शुरू होते ही एक बार फिर फेमस अभिनेत्री और मंडी लोकसभा सीट से सांसद कंगना रनौत को चिराग पासवान के साथ देखा गया। 

जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। लोकसभा चुनाव 2024 के ऐलान के बाद से ही मनोरंजन की दुनिया छोड़ राजनीति में आने वाले चिराग पासवान का नाम कंगना के साथ जोड़ा जाने लगा था।

कंगना और चिराग का एक और वीडियो वायरल

दरअसल, बुधवार को जब संसद शुरू होने वाला था, उसके पहले संसद के अंदर चिराग और कंगना साथ गए। उस दौरान चिराग ने जिस तरह से कंगना को रोककर गले लगाया था, लोग इनकी केमिस्ट्री देखकर फिदा हो गए थे। वहीं, एक बार फिर अब ये दोनों साथ में नजर आए हैं और एक बार फिर इनके चेहरों पर वो मुस्कान दिखाई दे रही है जिसकी चमक से सोशल मीडिया यूजर्स की आंखें फटी रह गईं। अब संसद के बाहर इन दो पुराने दोस्तों को गपशप करते हुए देखा गया। इनके मिलने के वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं।

गले मिलते दिखे कंगना और चिराग

वीडियो में देखा जा सकता है कि साड़ी पहने हुए कंगना संसद आती हैं तो उन्हें चिराग मिलते हैं। इसके बाद दोनों पहले हाथ मिलाते हैं और फिर गले लगते हैं। बाद में दोनों बातें करते हुए आगे बढ़ते हैं और स्माइल करते हुए एक-दूसरे को ताली देते हैं। इनकी केमिस्ट्री देखने के बाद अब लोगों ने कंगना और चिराग के हैशटैग बनाने भी शुरू कर दिए हैं। अब इन दोनों को #chirangana बुलाया जा रहा है। दोनों को साथ में खुश देखकर कुछ लोगों ने तो संसद में इनकी दोस्ती को कॉलेज रोमांस से भी कम्पेयर कर दिया है।

Tags:    

Similar News