RAS Priyanka Bishnoi: RAS अधिकारी प्रियंका बिश्नोई की मौत पर कलेक्टर ने दिए जांच के आदेश, परिजनों का आरोप ऑपरेशन में हुई गलती

Update: 2024-09-19 06:53 GMT

RAS Priyanka Bishnoi

RAS officer Priyanka Bishnoi : राजस्थान प्रशासनिक सेवा (आरएएस) अधिकारी प्रियंका बिश्नोई की बुधवार देर रात अहमदाबाद में इलाज के दौरान मौत हो गई थी। प्रियंका बिश्नोई के परिजनों ने आरोप लगाया कि, डॉक्टर्स द्वारा प्रियंका के इलाज में गड़बड़ी की गई थी। उनका एक ऑपरेशन हुआ था जिसके बाद से ही उनकी तबियत और खराब हो थी। इस मामले में अब कलेक्टर ने जांच के आदेश दे दिए हैं।

परिजनों का आरोप है कि, जोधपुर में प्रियंका बिश्नोई की सर्जरी में गड़बड़ी की गई थी। 2016 बैच की अधिकारी और बीकानेर की मूल निवासी बिश्नोई (33) का दो सप्ताह पहले जोधपुर के एक निजी अस्पताल में ऑपरेशन हुआ था। इसके बाद उनकी हालत बिगड़ गई। जोधपुर के जिला कलेक्टर गौरव अग्रवाल ने जोधपुर में संपूर्णानंद मेडिकल कॉलेज (एसएनएमसी) की प्रिंसिपल भारती सारस्वत के नेतृत्व में पांच सदस्यीय टीम द्वारा जांच के आदेश दिए हैं।

प्रियंका बिश्नोई जोधपुर में सहायक कलेक्टर के पद पर तैनात थीं। हाल ही में उनका तबादला जोधपुर उत्तर नगर निगम में डिप्टी कमिश्नर के पद पर हुआ था, लेकिन उन्होंने अभी तक कार्यभार नहीं संभाला था। उनकी मौत के बाद परिजनों में आक्रोश है। वे चिकित्सकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि, "राजस्थान प्रशासनिक सेवा की अधिकारी प्रियंका बिश्नोई जी का निधन अत्यंत दुःखद है। प्रभु श्रीराम जी से प्रार्थना है कि दिवंगत पुण्यात्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान तथा परिजनों को यह शोक सहन करने का सामर्थ्य प्रदान करें।"

Tags:    

Similar News