बहुत विवादित बयान: SKD के वरिष्ठ नेता सिमरनजीत सिंह मान बोले - कंगना को रेप का तजुर्बा...

Update: 2024-08-29 10:21 GMT

Simranjit Singh Mann करनाल, हरियाणा। शिरोमणि अकाली दल (अमृतसर) के प्रमुख सिमरनजीत सिंह मान का एक बेहद विवादित बयान सामने आया है। SKD के वरिष्ठ नेता सिमरनजीत सिंह मान ने भाजपा सांसद कंगना रनौत के किसान आंदोलन पर किए गए बयान पर कहा कि, कंगना को रेप का तजुर्बा है। उनके इस बयान के बाद यह मामला और तूल पकड़ेगा।

भाजपा सांसद और अभिनेता कंगना रनौत की किसान आंदोलन पर टिप्पणी पर शिरोमणि अकाली दल (अमृतसर) के प्रमुख सिमरनजीत सिंह मान ने कहा, "मैं यह नहीं कहना चाहता लेकिन (कंगना) रनौत को बलात्कार का बहुत अनुभव है और आप उनसे पूछ सकते हैं कि बलात्कार कैसे होता है ताकि लोगों को समझाया जा सके कि बलात्कार कैसे होता है।"

कंगना का अस्पताल में इलाज होना चाहिए :

इसके अलावा भाजपा सांसद और अभिनेत्री कंगना रनौत के किसान आंदोलन पर दिए गए बयान पर पंजाब के मंत्री हरपाल सिंह चीमा ने कहा, "कंगना रनौत के बारे में मेरा सुझाव है कि उनकी पार्टी के अध्यक्ष को उन्हें किसी अच्छे अस्पताल में भेजना चाहिए ताकि वहां उनका अच्छा इलाज हो सके। उन्हें इलाज की जरूरत है क्योंकि वह कभी देश के किसानों के खिलाफ तो कभी किसी वर्ग विशेष के खिलाफ बोलकर देश का भाईचारा खराब कर रही हैं। उनका तुरंत किसी अच्छे अस्पताल में इलाज होना चाहिए। यह संसद इसका खर्च उठा सकती है। देश के स्पीकर और भारतीय जनता पार्टी के पास फंड है, वहां से फंड का इंतजाम करके उनका इलाज होना चाहिए।"

दरअसल भाजपा सांसद कंगना रनौत ने किसान आंदोलन को लेकर टिप्पणी की थी। इसमें उन्होंने कहा था कि, किसान आंदोलन के समय महिलाओं का रेप हुआ था। इसके बाद भाजपा ने बयान जारी कर कंगना के बयान से किनारा किया था। अब सांसद कंगना रनौत के बयान पर विपक्षी पार्टियों के नेता विवादित टिप्पणियां कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News