इस कंपनी के कर्मचारियों को मिला वर्ल्ड कप का तोहफा, जश्न मनाने के लिए दी छुट्टी

स्टाफिंग फर्म Xpheno ने वर्ल्ड कप की जीत का जश्न मनाने के लिए 1 जुलाई को अपने सभी कर्मचारियों के लिए छुट्टी का ऐलान किया है।

Update: 2024-06-30 17:38 GMT

T20 World Cup: भारत में टी 20 विश्व कप का अंत भारतीय क्रिकेट टीम की जीत के साथ शानदार हो गया है वहीं पर देशवासियों द्वारा जश्न हर जगह मनाया जा रहा है।इसे लेकर एक दिलचस्प खबर सामने आई है जिसमें स्टाफिंग फर्म Xpheno ने वर्ल्ड कप की जीत का जश्न मनाने के लिए 1 जुलाई को अपने सभी कर्मचारियों के लिए छुट्टी का ऐलान किया है।

500 कर्मचारियों को मिलेगा फायदा

विश्व कप में भारतीय क्रिकेट टीम की जीत को लेकर स्टाफिंग फर्म Xpheno ने वर्ल्ड कप की जीत का जश्न मनाने के लिए तोहफा दिया है जिसमें 1 जुलाई को अपने सभी कर्मचारियों को छुट्टी का एलान किया है और कहा कि, जीत का जश्न घर पर और अपने तरीके से बनाए। बताया जा रहा है कि, लिंक्डइन प्रोफाइल के अनुसार कंपनी के पास 500 से अधिक कर्मचारी हैं। सभी लोगों को जीत का तोहफा दिया है।

7 रन से हारी दक्षिण अफ्रीका 

आपको बताते चलें कि, बीते दिन 29 जून को भारतीय टीम टी20 चैंपियन बनी और बारबाडोस में 17 साल का इंतजार खत्म हुआ। जहां पर इस बार रोहित शर्मा की अगुआई वाली टीम ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जीत दर्ज की, जिसने कड़ी टक्कर दी लेकिन अंत में 7 रन से हार गई।

Tags:    

Similar News