Breaking News: कोलकाता में एसएन बनर्जी रोड पर धमाका, एक घायल

Update: 2024-09-14 11:04 GMT

Explosion on SN Banerjee Road in Kolkata : कोलकाता, पश्चिम बंगाल। कोलकाता के एसएन बनर्जी रोड पर शनिवार को जोरदार धमाका हो गया है। इस हादसे में एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया है। धमाके के बाद कोलकाता पुलिस अलर्ट मोड में आ गई है।

जानकारी के अनुसार शनिवार दोपहर लगभग 1.45 बजे पुलिस को सूचना मिली कि ब्लोचमैन स्ट्रीट और एस एन बनर्जी रोड के बीच में विस्फोट की घटना हुई है और एक कचरा बीनने वाला व्यक्ति घायल हो गया है। इसके बाद ओसी तलतला वहां गए और पता चला कि घायल को एनआरएस ले जाया गया है और उसकी दाहिनी कलाई पर चोट लगी है।

फिलहाल कुछ भी संदिग्ध नहीं-कोलकाता पुलिस

कोलकाता पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार इलाके को सील कर दिया गया और फिर बम डिटेक्शन और डिस्पोजल स्क्वॉड (BDDS) टीम को बुलाया गया। फिलहाल BDDS के कर्मचारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं और आस-पास की जांच शुरू कर दी है। बताया जा कि जांच में फिलहाल कुछ भी संदिग्ध नहीं है। फिलहाल यातायात की अनुमति दे दी है, लेकिन पुलिस अलर्ट मोड पर है।

अस्पताल में घायल व्यक्ति ने अपना नाम बापी दास (58) बताया जा रहा है। उसने कहा कि वो कोई काम नहीं करता बस इधर-उधर घूमते रहता है। उसने हाल ही में एसएन बनर्जी रोड के फुटपाथ पर रहना शुरू किया था। अचानक जोरदार आवाज हुई। वो जख्मी हुआ और बेहोश होकर गिर गया। 

विस्फोट की आवाज बहुत तेज थी -चश्मदीद व्यक्ति

चश्मदीद व्यक्ति ने बताया, जब विस्फोट हुआ, तब हम पास में ही खड़े थे...हम तुरंत मौके पर पहुंचे और देखा कि एक कूड़ा बीनने वाला व्यक्ति पड़ा हुआ था। उस व्यक्ति की दाहिनी कलाई पर चोट लगी थी। विस्फोट की आवाज बहुत तेज थी...।पुलिस तुरंत यहां पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया...। यातायात अवरुद्ध हो गया...कोई और घायल नहीं हुआ।

Tags:    

Similar News