Nupur Sharma: फिर विवादों में छाई नूपुर शर्मा, बहराइच हिंसा मामले में दिया विवादित बयान, मांगी माफी

उत्तर प्रदेश की बहराइच हिंसा मामले में कार्रवाई का दौर जारी है वहीं पर पूर्व भाजपा नेत्री नूपुर शर्मा ने इस मामले को लेकर विवादित बयान हाल ही में दिया था ।

Update: 2024-10-21 13:27 GMT

Nupur Sharma Statement: उत्तर प्रदेश की बहराइच हिंसा मामले में कार्रवाई का दौर जारी है वहीं पर पूर्व भाजपा नेत्री नूपुर शर्मा ने इस मामले को लेकर विवादित बयान हाल ही में दिया था।जिस पर मचे बवाल के बाद उन्होंने हाल ही में माफी मांग कर जानकारी नहीं होने की बात कही है। बता दें कि उन्होंने रामगोपाल मिश्रा की हत्या की निंदा की थी।

जानिए क्या बोली थी नूपुर शर्मा 

आपको बताते चलें कि, बुलंदशहर में एक सम्मेलन के दौरान नूपुर शर्मा ने बहराइच हिंसा मामले पर बयान जारी किया था। जिसमें कहा था कि, रामगोपाल मिश्रा की हत्या अत्यंत क्रूरता से की गई, और यह देखकर उन्हें बहुत दुख हुआ। इस बात पर इतना घमासान हुआ कि उन्हें माफी मांगनी पड़ी। आगे कहा कि, जब वह घर से बाहर निकलती हैं, तो उनके माता-पिता को चिंता रहती है कि वह सुरक्षित वापस लौटेंगी या नहीं। उन्होंने जोर देकर कहा कि समाज को एकजुट रहना चाहिए और अपने अधिकारों के लिए संघर्ष करना चाहिए।

सोशल मीडिया पर मांगी माफी 

आपको बताते चलें, बयान पर बवाल मचने के बाद नूपुर शर्मा ने अपने बयान के लिए माफी मांगी है. नुपूर शर्मा ने एक्स पर पोस्ट लिखी। इसमें लिखा कि, 'दिवंगत राम गोपाल मिश्रा जी के बारे में जो मैंने मीडिया में सुना था वह मैंने दोहराया. मुझे पोस्ट मॉर्टम रिपोर्ट के स्पष्टीकरण के बारे में नहीं पता था. मैं अपने शब्द वापिस लेती हूं और क्षमा माँगती हूं।'

पुलिस ने भी आरोपों का किया खंडन

यहां पर बहराइच पुलिस ने इन्हें गलत बताते हुए खंडन किया था और अफ़वाह नहीं फैलाने की अपील की थी. पुलिस ने अपने बयान में कहा कि इन बातों में कोई सच्चाई नहीं है।

Tags:    

Similar News