Gautam Gambhir ने विराट के साथ रिश्तों पर कहा - टीआरपी के लिए अच्छा लेकिन...

Gautam Gambhir Press Conference : विराट कोहली के साथ उनके रिश्ते पर गौतम गंभीर ने कहा, 'मैं मैदान में उनके साथ बहुत अच्छे संबंध रखता हूं।

Update: 2024-07-22 05:43 GMT

Gautam Gambhir 

मुंबई। भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम के मुख्य कोच गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने कहा, "भारतीय क्रिकेट की बेहतरी ज़्यादा महत्वपूर्ण है, गौतम गंभीर महत्वपूर्ण नहीं हैं। हम सभी का दिल सही जगह पर है और हम सभी को लगता है कि भारतीय क्रिकेट को आगे बढ़ने की ज़रूरत है।"इसके साथ ही गौतम गंभीर ने विराट कोहली के साथ उनके रिश्ते पर भी बात की।

भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम के मुख्य कोच गौतम गंभीर ने कहा कि, "यह टीआरपी के लिए अच्छा है, लेकिन विराट कोहली के साथ मेरा रिश्ता कैसा है, मुझे लगता है कि यह दो परिपक्व व्यक्तियों के बीच का रिश्ता है। मैंने कई बार कहा है, हर किसी को अपनी टीम के लिए, अपनी जर्सी के लिए लड़ने का अधिकार है और वह जीत के साथ ड्रेसिंग रूम में वापस आना चाहता है लेकिन इस समय मुझे लगता है कि हम भारत का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं और 140 करोड़ भारतीयों का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं और मुझे यकीन है कि हम एक ही पृष्ठ पर होंगे और भारत को गौरवान्वित करने की कोशिश करेंगे।

विराट कोहली के साथ उनके रिश्ते पर गौतम गंभीर ने कहा, 'मैं मैदान में उनके साथ बहुत अच्छे संबंध रखता हूं और हम ऐसा करना जारी रखेंगे। वह एक पूर्ण पेशेवर और विश्व स्तरीय एथलीट, विश्व स्तरीय खिलाड़ी हैं। एक खिलाड़ी के रूप में मेरे मन में उनके लिए बहुत सम्मान है और यह जारी रहेगा और उम्मीद है कि हम साथ मिलकर वास्तव में अच्छा काम कर सकते हैं।"

गौतम गंभीर महत्वपूर्ण नहीं :

उन्होंने आगे कहा कि, "मेरा उनसे (जय शाह) बहुत अच्छा रिश्ता है। हम बहुत पुराने हैं और अलग-अलग चीज़ों के बारे में ये सभी अटकलें, हम अलग-अलग पन्नों पर रहे हैं। मुझे लगता है कि हम शायद उन चीज़ों को स्पष्ट करके बेहतर काम कर सकते हैं। यह एक शानदार रिश्ता रहा है। उम्मीद है कि यह इसी तरह जारी रहेगा क्योंकि भारतीय क्रिकेट की बेहतरी ज़्यादा महत्वपूर्ण है, गौतम गंभीर महत्वपूर्ण नहीं हैं।"

Tags:    

Similar News