Mp Congress: हाईकमान कब तक एमपी में हारे हुए नेता को काम सिखाएगा,’ एमपी कांग्रेस के अजय चोरडिया ने चीफ जीतू पटवारी पर साधा निशाना, देखें वीडियो

AICC चीफ मल्लिकार्जुन खड़गे के विश्वासपात्र चोरडिया सोमवार को इंदौर प्रेस क्लब में एक बैठक को संबोधित कर रहे थे।

Update: 2024-07-15 10:36 GMT

Mp Congress: इंदौर: मध्य प्रदेश कांग्रेस के उद्योग और व्यापार प्रकोष्ठ के अध्यक्ष अजय चोरडिया ने सोमवार को 2023 के विधानसभा चुनाव और 2024 के लोकसभा चुनाव दोनों में पार्टी की शर्मनाक हार के बाद एमपीसीसी चीफ जीतू पटवारी पर निशाना साधा।

AICC चीफ मल्लिकार्जुन खड़गे के विश्वासपात्र चोरडिया सोमवार को इंदौर प्रेस क्लब में एक बैठक को संबोधित कर रहे थे। मध्य प्रदेश कांग्रेस चीफ जीतू पटवारी पर निशाना साधते हुए उन्होंने उन नेताओं पर चिंता जताई जो अपनी सीट नहीं बचा पाए लेकिन राज्य में प्रमुख स्थान रखते हैं।

अपने संबोधन के दौरान उन्होंने सवाल किया, "हाईकमान कब तक हारे हुए नेताओं को काम सिखाकर होशियार बनाने का काम इस मध्य प्रदेश में करता रहेगा?..... (हाईकमान कब तक हारे हुए नेताओं को उनके काम के बारे में सिखाता रहेगा और उन्हें मध्य प्रदेश में काबिल बनाता रहेगा?) चोर्डिया ने यह भी कहा, "मध्य प्रदेश में कांग्रेस की स्थिति को कैसे सुधारा जाए, इस पर फीडबैक लेने के लिए मैं पिछले 7 महीनों से पूरी कांग्रेस के साथ चर्चा कर रहा हूं।

सभी ने एमपीसीसी चीफ जीतू पटवारी पर उंगली उठाई।" उन्होंने आगे कहा, "लोकसभा चुनाव 2024 में एमपीसीसी चीफ जीतू पटवारी अपने निर्वाचन क्षेत्र से 35 हजार वोटों से हार गए। साथ ही, एमपी कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह 2014 के आम चुनाव में 2 लाख से अधिक वोटों से हार गए। उन्हें 2024 में दूसरा मौका दिया गया, लेकिन वे फिर से लगभग 3.3 लाख वोटों से हार गए।"

इतना ही नहीं अजय चोरडिया ने यह भी कहा कि एमपीसीसी चीफ जीतू पटवारी अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हैं और कोई भी डीएम उनके बयान की पुष्टि कर सकता है। उन्होंने आरोप लगाया कि पार्टी तभी संभलेगी जब हाईकमान उन लोगों को हटाएगा जो अपनी सीट नहीं बचा पाए लेकिन राज्य में शीर्ष पदों पर बैठे हैं।

Tags:    

Similar News