Gwalior News: भारत - बांग्लादेश T-20 इंटरनेशनल मैच को लेकर हिंदू महासभा ने किया विरोध, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बांग्लादेश की टीम के खिलाफ हिंदू महासभा के नेता व सदस्यों ने विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान बढ़ते विवाद को देखते हुए पुलिस ने नेता और कार्यकर्ता को गिरफ्तार करने की कार्रवाई की है।

Update: 2024-10-02 14:04 GMT

Gwalior News: भारत और बांग्लादेश के बीच t20 इंटरनेशनल मैच मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में खेला जाने वाला है इसे लेकर जहां दोनों टीम ग्वालियर पहुंच चुकी है। वहीं पर इधर बांग्लादेश की टीम के खिलाफ हिंदू महासभा के नेता व सदस्यों ने विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान बढ़ते विवाद को देखते हुए पुलिस ने नेता और कार्यकर्ता को गिरफ्तार करने की कार्रवाई की है।

हाथ में काले झंडे लेकर किया प्रदर्शन 

आपको बताते चलें कि, आज बुधवार को हिंदू महासभा कार्यालय से महाराज बाड़े तक हिंदू महासभा के कार्यकर्ता और नेताओं ने हाथ में काले झंडे लेकर रैली निकाली और बांग्लादेश के खिलाफ प्रदर्शन किया इस दौरान और वापस जाने के नारे भी लगाए गए पुलिस को जब इस मामले की जानकारी मिली तो वह मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराया गया। इस मामले में कार्यकर्ता और नेताओं को गिरफ्तार किया गया है।

6 अक्टूबर को होना है मैच 

आपको बताते चले कि, t20 इंटरनेशनल क्रिकेट मैच चल रहा है इस दौरान 6 अक्टूबर को भारत और बांग्लादेश के बीच मुकाबला खेला जाएगा। इसके लिए जहां पर भारतीय क्रिकेट टीम और बांग्लादेश की टीम के खिलाड़ी ग्वालियर पहुंचे हैं। इससे पहले मैच उत्तरप्रदेश के कानपुर में खेला जा रहा था जब बारिश की वजह से मैच काफी प्रभावित रहा।

Tags:    

Similar News