Maharashtra News: पुणे में बड़े भाई के सामने 5 साल की बच्ची का तीन लड़कों ने किया यौन शोषण

Update: 2024-10-05 10:19 GMT

5 year old girl Sexually Abused in Pune : महाराष्ट्र। पुणे में छेड़छाड़ का सिलसिला थमता नहीं दिख रहा है। अब पुणे के कोंढवा इलाके से एक और चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां 5 साल की बच्ची के साथ तीन नाबालिगों ने कथित तौर पर यौन छेड़छाड़ ( sexually abused ) की है। इस घटना से लोगों में काफी आक्रोश है। गुस्साए लोग पुलिस कार्रवाई कर आरोपियों को सबक सीखने की मांग कर रहे है।

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, तीनों आरोपियों ने कथित तौर पर बच्ची को पहले अश्लील वीडियो दिखाए और बाद में उसका यौन शोषण किया। बताया जा रहा है कि यह घटना 4 सितंबर को कोंढवा में हुई। पुलिस ने अपराध में शामिल तीन नाबालिग आरोपियों को हिरासत में लिया है। फिलहाल पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है, लेकिन गुस्साए लोगों कहा कहना है कि बच्ची के साथ गन्दा काम करने वालों के खिलाफ सख्त एक्शन होना चाहिए। 

पुणे पुलिस द्वारा की जा रही जांच में पता चला कि जब पीड़ित अपनी सोसायटी के परिसर में खेल रहा था, तब आरोपियों ने उसे जबरन अपने मोबाइल फोन पर अश्लील वीडियो दिखाए और बाद में उसके बड़े भाई के सामने उसके साथ छेड़छाड़ की। इस संबंध में कोंढवा थाने में तीनों लड़कों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और पुलिस मामले की आगे की जांच कर रही है।

Tags:    

Similar News