Jharkhand Election 2024: JMM और कांग्रेस का गठबंधन चक्रवात 'दाना' से भी ज्यादा खतरनाक - केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान

Update: 2024-10-24 09:59 GMT

Jharkhand Election 2024 : रांची। झामुमो और कांग्रेस का गठबंधन चक्रवात 'दाना' से भी बड़ा तूफान है, इसलिए अगर हमें इस संकट से बचना है तो हमें हेमंत सोरेन सरकार को उखाड़ फेंकना होगा। यह बात केंद्रीय मंत्री और झारखंड में भाजपा के चुनाव प्रभारी शिवराज सिंह चौहान ने गुरूवार को रांची में कही है। केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आगे कहा कि, हम चक्रवात 'दाना' से निपट सकते हैं, लेकिन झारखंड में 5 साल से चल रहे भ्रष्टाचार के तूफान ने झारखंड को बर्बाद कर दिया है. यहां महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। भ्रष्टाचार अपने चरम पर पहुंच गया है, और यह यहां का सबसे बड़ा दानव है।

केंद्रीय मंत्री ने झारखंड सरकार पर साधा निशाना 

केंद्रीय मंत्री और झारखंड में भाजपा के चुनाव प्रभारी शिवराज सिंह चौहान ने हेमंत सोरेन के नेतृत्व वाली झारखंड सरकार पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि राज्य की बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। उन्होंने आगे कहा कि, हेमंत सोरेन सरकार ने राज्य के युवाओं, महिलाओं और लोगों के लिए कुछ नहीं किया है।

केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आगे कहा कि, जनता इस सरकार को उखाड़ फेंकेगी। यह एक भ्रष्ट सरकार है जिसने युवाओं और राज्य के लोगों के लिए कुछ नहीं किया है। हर दिन पेपर लीक के मामले सामने आ रहे हैं। भाजपा ने पेपर लीक करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने का संकल्प लिया है। जिस दिन हमारी सरकार बनेगी, हम यहां के युवाओं को रोजगार देंगे। हेमंत सोरेन सरकार ने यहां की महिलाओं के लिए कुछ नहीं किया है।

झारखंड में बीजेपी जीतेगी 81 सीटें 

वहीं असम के सीएम और झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी के सह-प्रभारी हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा, लोगों में उत्साह और उमंग का माहौल है। हम जमशेदपुर की सभी चार सीटों पर बड़े अंतर से जीतेंगे। लोग इस राज्य की सरकार को सबक सिखाएंगे। एनडीए पीएम मोदी के नेतृत्व में सरकार बनाएगी। हम कितनी सीटें जीतेंगे, इसका अनुमान लगाना मेरा काम नहीं है, मुझे लगता है कि हम 81 सीटें जीतेंगे।


Tags:    

Similar News