Kalki 2898 AD Movie Review: फैन्‍स को जमकर पसंद आ रही है Kalki 2898 AD फिल्‍म, यहां देखें मूवी रिव्‍यू...

Update: 2024-06-27 07:11 GMT

नाग अश्विन की ‘Kalki 2898 AD’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन को एक साथ बड़े पर्दे पर देखने के लिए प्रशंसक काफी उत्साहित हैं। फिल्म के शुरुआती रिव्‍यू सामने आ चके हैं और फिल्म देखने वालों ने इसे ‘मास एंटरटेनर’ बताया है।

प्रशंसकों के लिए एक बड़ा सरप्राइज यह रहा कि फिल्म में विजय देवरकोंडा और दुलकर सलमान ने कैमियो किया। जहां कुछ लोगों ने प्रभास की एक्टिंग की तारीफ की, वहीं कुछ लोग अभी भी मुख्य क्लाइमेक्स सीन को भूल नहीं पाए हैं।

सोशल मीडिया पर Kalki 2898 AD Movie के रिव्‍यू जमकर वायरल हो रहे हैं, मूवी देखने वाले लोग इसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

एक यूजर ने सोशल मीडिया पर थिएटर से एक वीडियो शेयर किया और बताया कि आखिरी 30 मिनट की फिल्‍म होश उड़ाने वाली है।

एक अन्य एक्स यूजर कहा कि यह मूवी 'विजुअल वंडर' है। ऐसे एक नहीं कई रिव्‍यू हैं जो बता रहे हैं यह मूवी इंडियन सिनेमा के सारे रिकॉर्ड तोड़ सकती है।

नाग अश्विन द्वारा निर्देशित Kalki 2898 AD प्रभास, अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, कमल हासन और दिशा पटानी मुख्य भूमिकाओं में हैं, जबकि विजय देवरकोंडा, दुलकर सलमान और एसएस राजामौली ने भी खास भूमिकाएं निभाई हैं। यह 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

नाग अश्विन द्वारा निर्देशित यह फिल्म 2898 ई. के बाद के सर्वनाश की दुनिया पर आधारित है। नाग अश्विन के अनुसार, फिल्म महाभारत से शुरू होती है और कलियुग में समाप्त होती है। यह भगवान विष्णु के 10वें और अंतिम अवतार कल्कि के आगमन पर केंद्रित है।

Tags:    

Similar News