Kangana Ranaut: किसान कानून पर टिप्पणी पर हुए बवाल के बाद कंगना ने वापस लिया बयान, कहा - मैं अब एक कलाकार नहीं...

Update: 2024-09-25 06:43 GMT

Kangana Ranaut Apologizes For Comment on Farmer Law : नई दिल्ली। मंडी सांसद कंगना रनौत ने किसान कानून पर जो टिप्पणी की थी उसके बाद जमकर बवाल हुआ। अब एक वीडियो जारी कर न केवल उन्होंने किसान कानून पर की गई टिप्पणी पर खेद जताया बल्कि माफ़ी मांगते हुए कहा कि, मैं अब एक कलाकार ही नहीं एक भाजपा की नेता भी हूँ। बीते दिनों बवाल बढ़ता देख भाजपा और एनडीए के अन्य दलों ने कंगना रनौत के बयान से किनारा कर लिया था।

वीडियो मेसेज शेयर कर कंगना रनौत ने कहा कि, "बीते कुछ दिनों में मीडिया ने मुझसे किसान कानून पर सवाल किए। मैंने सुझाव दिया था कि, किसानों को तीनों फार्म लॉ दोबारा लागू कराने के लिए प्रधानमंत्री से अपील करनी चाहिए। मेरे सुझाव से बहुत से लोगों को ठेस पहुंची। जब फार्मर्स लॉ लागू हुए तो हम सभी ने इसका समर्थन किया था। सहानुभूति और समझदारी दिखाते हुए प्रधानमंत्री ने तीनों फार्म लॉ वापस ले लिए थे। हम सभी कार्यकर्ताओं का कर्तव्य है कि, हम उनके शब्दों का सम्मान करें। मुझे यह बात ध्यान रखनी होगी कि, मेरे स्टेमेंट मेरे खुद के नहीं बल्कि पार्टी का स्टैंड होना चाहिए। मैं अब एक कलाकार नहीं बल्कि एक नेता हूँ। अगर मेरे शब्दों के किसी को दुःख हुआ है तो इसके लिए मुझे खेद है।"

भाजपा ने किया था बयान से किनारा :

कंगना रनौत द्वारा दिए गए बयान से भाजपा ने किनारा कर लिया था। बीजेपी नेता गौरव भाटिया ने कहा था कि, ''सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बीजेपी सांसद कंगना रनौत का केंद्र सरकार द्वारा वापस लिए गए कृषि बिलों पर दिया गया बयान वायरल हो रहा है। मैं साफ कर देना चाहता हूं कि यह बयान उनका निजी बयान है। रनौत भाजपा की ओर से ऐसा बयान देने के लिए अधिकृत नहीं हैं और यह कृषि बिलों पर भाजपा के दृष्टिकोण को नहीं दर्शाता है।''

कंगना रनौत ने क्या कहा था :

पत्रकारों द्वारा किसान कानून पर सवाल के बाद कंगना रनौत ने जवाब दिया था कि, मुझे पता है इस बिल पर बयान देना विवादित हो सकता है लेकिन तीनों किसान कानून वापस लाए जाने चाहिए। किसानों को खुद इसके लिए प्रधानमंत्री से अपील करनी चाहिए। कंगना रनौत ने कहा था कि, तीनों किसान क़ानून किसानों के लिए काफी फायदेमंद थे। कुछ राज्यों के किसानों ने इसका विरोध किया था जिसके बाद केंद्र सरकार ने तीनों क़ानून वापस ले लिए। किसान देश के विकास के लिए बेहद जरूरी हैं इसलिए उन्हें अपनी बेहतर के लिए तीनों कानून वापस लागू करने की मांग करनी चाहिए।

Tags:    

Similar News