Emergency Release: सर काट सकते हैं...': इमरजेंसी रिलीज से पहले कंगना रनौत को मिली जान से मारने की धमकियां, पुलिस कार्रवाई की मांग

Update: 2024-08-26 12:23 GMT

Emergency Release: इमरजेंसी की रिलीज की तैयारी कर रहीं बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने महाराष्ट्र, पंजाब और हिमाचल प्रदेश पुलिस से फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्हें नुकसान पहुंचाने की धमकी देने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने का अनुरोध किया है। बता दें कि शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (एसजीपीसी) के अध्यक्ष हरजिंदर सिंह धामी ने फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है।

उनका कहना है कि फिल्म में सिखों के चरित्र को गलत तरीके से पेश किया गया है। उन्होंने आरोप लगाया कि यह फिल्म कंगना ने बनाई है, जो अपने सिख विरोधी और पंजाब विरोधी बयानों के कारण विवादों में रहती हैं। फिल्म में सिखों के चरित्र पर हमला किया गया है, जिसे सिख समुदाय बर्दाश्त नहीं कर सकता। अब सोशल मीडिया पर पंजाबी इन्फ्लुएंसर विक्की थॉमस सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह कंगना को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी देते नजर आ रहे हैं।

वीडियो में उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है, "इतिहास नहीं बदला जा सकता। अगर वे फिल्म में सिखों को आतंकवादी के रूप में चित्रित करते हैं, तो फिर याद रखना जिसकी फिल्म कर रही है उसका क्या सीन हुआ था। याद रखें कि सतवंत सिंह और बेअंत सिंह कौन थे। जो हमें उंगली थी।" करते हैं, वो उंगली ही चटका देते हैं हम... अगर हम सर कटवा चाहते हैं तो सर कट भी सकते हैं।”

वीडियो में एक अन्य व्यक्ति कहता है, कि "आप अपनी पिक्चर रिलीज करते हो तो सरदारों ने आपको चप्पल मारनी है। लाफा तो आपने खा लिया। मुझे बहुत गर्व है भारतीय होने पर। अगर मैं आपको अपने देश और महाराष्ट्र में कहीं भी देखूंगा तो मैं यह सिर्फ एक सिख और एक गर्वित मराठी के तौर पर नहीं कह रहा हूं, बल्कि मेरे सभी हिंदू, ईसाई और मुस्लिम भाई भी आपका चप्पलों से स्वागत करेंगे।

Tags:    

Similar News