Lawrence Bishnoi Encounter: लॉरेंस बिश्नोई को मारो और 1,11,11,111 रुपये का इनाम ले जाओ, करणी सेना ने दिया ऑफर

Update: 2024-10-22 03:20 GMT

Lawrence Bishnoi Encounter

Lawrence Bishnoi Encounter : नई दिल्ली। बाबा सिद्दीकी मर्डर केस के बाद लॉरेंस बिश्नोई का नाम लगातार चर्चा में है। जांच एजेंसियां बिश्नोई गैंग की जांच में जुटी हैं। इस बीच लॉरेंस बिश्नोई को लेकर करणी सेना ने बयान जारी किया है। करणी सेना से जुड़े एक व्यक्ति ने वीडियो जारी कर कहा कि, जो भी पुलिस कर्मी लॉरेंस बिश्नोई एनकाउंटर करेगा उसे 1,11,11,111 रुपये का इनाम दिया जाएगा।

गुजरात में क्षत्रिय करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. राज शेखावत ने बयान जारी किया है। उन्होंने वीडियो में कहा है कि, 'मुझे सिर्फ इतना पता है कि, हमारे गोगामेड़ी जी की हत्या लॉरेंस बिश्नोई ने कराइ थी। जो भी पुलिसकर्मी लॉरेंस बिश्नोई का एनकाउंटर करेगा उसे 1,11,11,111 रुपये का इनाम दिया जाएगा। करणी सेना एनकाउंटर करने वाले पुलिसकर्मी को यह राशि देगी और सुरक्षा भी सुनिश्चित करेगी।'

बता दें कि, बीते साल गोगामेड़ी हत्याकांड में भी लॉरेंस बिश्नोई गैंग का नाम सामने आया था। इस मामले जांच एनआईए द्वारा की जा रही थी। लॉरेंस बिश्नोई इस समय साबरमती जेल में है। बिश्नोई गैंग के कई शूटर्स को पुलिस द्वारा गिरफ्तार भी किया जा रहा है।

बिश्नोई गैंग ने ली थी गोगामेड़ी हत्याकांड की जिम्मेदारी :

5 दिसंबर 2023 को सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या उन्ही के घर में कर दी गई थी। कुछ लोग उनसे मिलने आए थे। मौका पाकर गोगामेड़ी पर फायरिंग कर दी गई। मौके पर ही गोगामेड़ी की मौत हो गई थी। बाद में जांच में पता चला कि, ये शूटर्स लॉरेंस बिश्नोई गैंग के लोग थे। लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने इस हत्याकांड की जिम्मेदारी भी ली थी। 

Tags:    

Similar News