Kolkata Doctor Rape Murder: पीड़िता ने मौत से कुछ घंटे पहले डायरी में लिखी दिल दहला देने वाली बात मैं...

उन्होंने यह डायरी अपनी मृत्यु के दिन कोलकाता के आर.जी. कर अस्पताल में अपनी रात की ड्यूटी जाने से पहले लिखी थी।

Update: 2024-08-15 09:11 GMT

मृतक ट्रेनी डॉक्टर, जिसका अस्पताल में बलात्कार किया गया और उसकी हत्या कर दी गई, के पिता ने खुलासा किया है कि उनकी बेटी ने अपनी आखिरी डायरी में क्या लिखा था। उन्होंने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में बताया कि उनकी बेटी अपने सपनों को पूरा करने के लिए हर दिन 10-12 घंटे पढ़ाई करती थी। अपनी आखिरी डायरी में उसने बताया कि वह अपने जीवन में क्या करना चाहती थी। पिता के अनुसार, पीड़िता ने अपनी डायरी के आखिरी पन्ने पर लिखा था कि वह एमडी पाठ्यक्रम में परीक्षा में अव्वल आकर स्वर्ण पदक विजेता बनना चाहती थी। 


रिपोर्ट के अनुसार, मृतिका अपनी मौत के दिन कोलकाता के आरजी कर अस्पताल में अपनी नाइट शिफ्ट के लिए जाने से पहले डायरी लिखी थी। उन्होंने चैनल को बताया कि अब उनकी जिंदगी बिखर चुकी है। उन्होंने अपनी बेटी को एक मेहनती छात्रा बताया। उन्होंने कहा कि उसने डॉक्टर बनने के अपने लक्ष्य को हासिल करने के लिए बहुत संघर्ष किया और परिवार ने उसे पालने के लिए कई त्याग किए। उन्होंने कहा कि उन्हें न्याय मिलने की उम्मीद है। उन्होंने कहा कि कोई भी कमी पूरी नहीं कर सकता, लेकिन अगर अपराधी को सजा मिलती है तो उन्हें थोड़ी राहत मिलेगी।

सच को छुपाने की गई कोशिश

महिला अपने सहकर्मियों के साथ भोजन करने के बाद अस्पताल के सेमिनार हॉल में आराम कर रही थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार यह घटना सुबह 3 से 5 बजे के बीच हुई। रिपोर्ट में कहा गया है कि उसके मुंह, आंख और गुप्तांगों से खून बह रहा था। रिपोर्ट में उसके गुप्तांगों में गहरे घाव का भी उल्लेख किया गया है। परिवार को पहले बताया गया कि महिला ने आत्महत्या की है, लेकिन बाद में पता चला कि हत्या से पहले उसके साथ बलात्कार किया गया था। उसके गले की हड्डी टूट गई थी क्योंकि उसे गला घोंटकर मारा गया था। उसके शरीर पर कई अन्य चोटें भी पाई गईं।



Tags:    

Similar News