पटना: “हैलो गाइज...अभी हम आत्महत्या करने जा रहे हैं।”, ऐसा कहकर युवक ने की आत्‍महत्‍या...

Update: 2024-09-12 07:33 GMT

वैसे तो आए दिन भारत में आत्‍महत्‍या के मामले सामने आते रहते हैं लेकिन बिहार के पटना से आत्‍महत्‍या का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। पटना के एक 28 वर्षीय युवक अमित कुमार यादव ने फेसबुक लाइव वीडियो के दौरान अपने पिता, भाई और प्रेमिका को जिम्मेदार ठहराते हुए आत्महत्या कर ली।

फेसबुक पर लाइव आकर अमित कुमार आत्‍महत्‍या के लिए अपने पिता, भाई और प्रेमिका को इस कदम के लिए जिम्मेदार ठहराया है। पटना सिटी के मालसलामी थाना क्षेत्र के पीरदमरिया घाट निवासी अमित कुमार यादव ने फेसबुक पर लाइव आकर बताया कि संपत्ति विवाद को लेकर उसके पिता और भाई ने उसकी पिटाई की थी। 

उसने अपनी प्रेमिका पर भी मानसिक पीड़ा पहुंचाने का आरोप भी लगाया है। अमित कुमार यादव ने गंगा में कूदने से पहले कहा, "गंगा मैया बुला रही हैं, मैं मरने से पहले आंसू नहीं बहाऊंगा।" 

अमित कुमार वीडियो में यह भी कहा कि मेरे घर वालों ने मुझे बहुत मारा है, मुझे अब इस धरती पर नहीं रहना है।

घटना बुधवार की पटना सिटी के मालसलामी थाना क्षेत्र के पीरदमादिया घाट की है। मामले की सूचना मिलने पर स्थानीय थाने की पुलिस और परिजन मौके पर पहुंचे। स्थानीय थाने की पुलिस ने इसकी सूचना SDRF टीम को भी दी। सूचना मिलने के बाद SDRF टीम ने गंगा से शव बरामद किया।

मालसलामी थाने के एसएचओ राजकुमार सिंह और उसके पिता बैजू प्रसाद यादव इसे 'दुर्घटना' बता रहे हैं। उनका कहना है कि युवक बीच गंगा में पेड़ पर चढ़कर फोटो और वीडियो बना रहा था, तभी उसका पैर फिसल गया और वह गंगा में गिर गया और डूब गया। हालांकि, घटना का फेसबुक लाइव वीडियो आत्महत्या की ओर इशारा करता है।  

Tags:    

Similar News