Jaitpur Shooting Incident: डॉक्टर की हत्या पर बोले मंत्री सौरभ भारद्वाज- अपराध की राजधानी बनी दिल्ली

Update: 2024-10-03 04:48 GMT

Saurabh Bhardwaj on Jaitpur Shooting Incident : दिल्ली। जैतपुर की रीमा अस्पताल में हुए डॉक्टर के मर्डर मामले में दिल्ली के मंत्री और AAP नेता सौरभ भारद्वाज ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि, अपराध की राजधानी बन गई है दिल्ली। उन्होंने आरोप लगाया कि दिल्ली के एलजी वी.के. सक्सेना के प्रशासनिक विफलता के कारण यह चौंकाने वाली घटना हुई और राष्ट्रीय राजधानी में बढ़ते अपराध के लिए उन्हें जिम्मेदार ठहराया।

मंत्री सौरभ भारद्वाज (Minister Saurabh Bhardwaj) ने एक्स हैंडल पर पोस्ट किया, "दिल्ली अपराध की राजधानी बन गई है- गैंगस्टर आसानी से काम कर रहे हैं, जबरन वसूली के लिए कॉल और गोलीबारी हो रही है और रोजाना हत्याएं हो रही हैं। केंद्र सरकार और दिल्ली के LG विनय कुमार सक्सेना दिल्ली के लिए अपने बुनियादी काम में नाकाम रहे हैं" उन्होंने आगे कहा कि दिल्ली में रोज़ गोलियाँ चल रही हैं, और दिल्ली के LG विनय कुमार सक्सेना बिलकुल चुप हैं। ना विधायकों को मिलने का समय दिया, ना किसी थाने का दौरा किया।

24 घंटे में दिल्ली में तीन जगहों पर गोली चलीं

आप नेता सौरभ भारद्वाज ने पहले भी राष्ट्रीय राजधानी में बढ़ते अपराध और गैंगस्टर के प्रभाव का मुद्दा उठाया था। दिल्ली के अंदर गैंगस्टरों का बोलबाला बढ़ गया है। 15 दिन पहले ग्रेटर कैलाश के एक जिम मालिक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। 24 घंटे में तीन प्रमुख स्थानों पर गोलियां चलीं और सभी को रंगदारी के लिए फोन आए।

यहां तक ​​कि आप विधायक संजीव झा और अजय दत्त को भी गैंगस्टरों ने फिरौती के लिए धमकाया है। जिस स्थान पर पिछले दिन गोलियां चलीं, वहां उन्हें पिछले छह महीने से धमकियां मिल रही थीं। उन्होंने एफआईआर भी दर्ज कराई, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

इससे पहले दिन में दिल्ली के विधायकों ने एलजी को पत्र लिखकर दिल्ली में व्यापारियों से रंगदारी मांगने वाले गैंगस्टरों की बढ़ती घटनाओं पर चिंता जताई थी। उन्होंने एलजी से तत्काल मुलाकात की मांग की है।

ये है पूरा मामला

दिल्ली पुलिस के अनुसार, कालिंदी कुंज पुलिस स्टेशन क्षेत्र के जैतपुर स्थित नीमा अस्पताल के अंदर यूनानी चिकित्सक (बीयूएमएस) जावेद अख्तर की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। आरोपियों की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज और विजुअल की जांच की जा रही है। अस्पताल के कर्मचारियों के अनुसार, दो व्यक्ति घायल अवस्था में अस्पताल आए थे। ड्रेसिंग के बाद उन्होंने डॉक्टर से मिलने का कहकर उनके केबिन में चले गए। इसके कुछ देर बाद आरोपियों ने डॉक्टर को गोली मार दी।

Tags:    

Similar News