JK NEWS: जम्मू में अंतरराष्ट्रीय सीमा पकड़ाया पाकिस्तानी घुसपैठिया, BSF जवान कर रहे पूछताछ

Update: 2024-10-09 06:35 GMT

BSF Jawans Caught Pakistani Intruder : जम्मू में अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास बीएसएफ के जवानों ने एक पाकिस्तानी घुसपैठ करने वाले को पकड़ लिया है। जानकारी के अनुसार फिलहाल बीएसएफ के जवान उससे पूछताछ कर रहे है।

अधिकारियों ने बताया कि पाकिस्तान के पंजाब में सरगोधा के रहने वाले शाहिद इमरान (31) को मंगलवार शाम सीमा पार से भारत की ओर प्रवेश करने पर मकवाल से हिरासत में लिया गया। अधिकारियों ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ के बाद उसे अग्रिम कार्रवाई के लिए पुलिस को सौंप दिया गया है।

अधिकारियों ने बताया कि इमरान के कब्जे से दो चाकू, एक ‘स्मार्ट वाच’, एक सिगरेट का पैकेट, एक खाली सिम कार्ड होल्डर और पाकिस्तानी मुद्रा में पांच रुपये का सिक्का बरामद किया है। पूछताछ के दौरान घुसपैठिये ने बताया कि उसने अनजाने में सीमा पार कर कर ली। फिलहाल उसे पुलिस को सौप दिया गया है। पुलिस द्वारा आगे की कार्रवाई और पूछताछ की जाएगी। 

गौरतलब है कि हाल ही में जम्मू कश्मीर में विधानसभा चुनाव संपन्न हुए हैं और 8 अक्टूबर को चुनाव परिणाम घोषित हुए है। ऐसे में जम्मू - कश्मीर में कोई अप्रिय घटना न हो इसलिए पुलिस बल अलर्ट मोड में हैं। बाबजूद इसके बीते दिन मंगलवार को वोटों की गिनती के दौरान आतंकवादियों ने BSF के दो जवानों को किडनैप कर लिया था। एक जवान को आतंकियों के चंगुल से बचकर भाग निकल जबकि दुसरे जवान का शव बुधवार 9 अक्टूबर को अनंतनाग के जंगल में बरामद हुआ है।

Tags:    

Similar News