Reliance Jio Tariff Hike: अब सस्ता नहीं रहेगा जियो का रिचार्ज, 3 जुलाई से लागू होगा नया दाम

आप रिलायंस जिओ के यूजर्स है तो आपके लिए बुरी खबर सामने आई है जहां आने वाले 3 जुलाई को टेलीकॉम कंपनी के रिचार्ज प्लान्स 15 से 25 फीसदी तक महंगे हो जाएंगे।

Update: 2024-06-27 14:46 GMT

Reliance Jio Tariff Hike:अगर आप रिलायंस जिओ के यूजर्स है तो आपके लिए बुरी खबर सामने आई है जहां आने वाले 3 जुलाई को टेलीकॉम कंपनी के रिचार्ज प्लान्स 15 से 25 फीसदी तक महंगे हो जाएंगे। यह नियम प्रीपेड और पोस्टपेड रिचार्ज को लेकर नया टैरिफ प्लान लागू किया जा रहा है। इस खबर से लगभग लाखों ग्राहकों को बड़ा झटका लगने वाला है। जहां पहले 28 दिन के लिए 250 रुपए तक चुकाने पड़ते थे वहीं पर अब 300 रुपए के करीब पैसे रिचार्ज के लिए लगेंगे।

3 जुलाई से लागू हो जाएगी नई कीमतें

बताया जा रहा है कि, भारत के सबसे बड़े दूरसंचार ऑपरेटर, रिलायंस जियो ने अपने प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान में टैरिफ में उल्लेखनीय वृद्धि की घोषणा की है। कंपनी ने संशोधित मूल्य निर्धारण संरचना में लागत में 600 रुपये तक की वृद्धि देखी गई है, जो कि उन्नत नेटवर्क बुनियादी ढांचे और सेवा पेशकशों का समर्थन करने के लिए दूरसंचार उद्योग में उच्च सेवा दरों की प्रवृत्ति को दर्शाता है। इस वजह से नई कीमतें 3 जुलाई 2024 से प्रभावी होंगी।





ये कंपनियां भी बढ़ाएगी दाम 

आपको बता दें कि जियो की राहत पर चलते हुए भारती एयरटेल और वोडाफोन आइडिया भी रिचार्ज प्लान को जुलाई में महंगा कर सकते हैं।

Tags:    

Similar News