Rewa Viral Video: दोस्तों के साथ हंसते हुए अचानक गिरा गया युवक, मौके पर ही मौत

Update: 2024-10-24 09:39 GMT

Rewa Viral Video

Rewa Viral Video : मध्य प्रदेश के रीवा जिले से एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। दोस्तों के साथ हंसते-बोलते हुए एक युवक अचानक नीचे गिर गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। डॉक्टर ने मौत का कारण हार्ट अटैक बताया है। यह पहला मामला नहीं है जब किसी व्यक्ति को अचानक हार्ट अटैक आया हो। इसके पहले भी कई ऐसे वीडियो सामने आए थे जिसमें लोगों को अचानक हार्ट अटैक आया और मौके प् रही उनकी मौत हो गई।

यह घटना 20 अक्टूबर की बताई जा रही है। मृतक की पहचान रीवा के बजरंग नगर निवासी प्रकाश सिंह बघेल के रूप में हुई है। 31 वर्षीय प्रकाश सिंह बघेल अपने दोस्तों के साथ सिरमौर चौराहा स्थित दुकान पर बैठा था। अचानक हंसते - हंसते वह जममन पर गिर गया। दोस्तों ने सीपीआर देने की कोशिश की लेकिन प्रकाश को होश नहीं आया।

जब दोस्त प्रकाश को लेकर अस्पताल पहुंचे तो डॉक्टर्स ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के परिजनों का कहना है कि, प्रकाश एक डैम स्वस्थ था उसे किसी तरह की कोई बीमारी नहीं थी। डॉक्टर्स ने प्रकाश की मौत का कारण अचानक आने वाले हार्ट अटैक को बताया है।

रीवा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। इसके पहले कोचिंग में पढ़ते हुए छात्र की मौत, बैंक कर्मचारी की कुर्सी पर बैठे - बैठे मौत के वीडियो भी सामने आए हैं। इन सभी मौतों के पीछे साइलेंट अटैक को जिम्मेदार बताया गया था।

Tags:    

Similar News