जब पिच से एक चुटकी मिट्टी खाने लगे रोहित, दिलाई सचिन की याद, भावुक वीडियो वायरल

बारबाडोस में विश्व कप फाइनल जीतने के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने पिच को मिट्टी को नमन किया और एक चुटकी मिट्टी खाने का वीडियो वायरल हुआ है।

Update: 2024-06-30 14:08 GMT

Rohit Sharma Video: क्रिकेट जगत हो या पूरे भारत के लिए 29 जून का दिन जहां बेहद ही शानदार रहा वहीं देश के नाम T20 वर्ल्ड कप का खिताब दर्ज हुआ है। इसे लेकर देश भर में आज 30 जून को काफी उत्साह और जश्न का माहौल बना रहा वहीं क्रिकेटर्स के मैच के दौरान की कई वीडियो भी वायरल हुए हैं। इसमें एक वीडियो भारतीय कप्तान रोहित शर्मा का है। जिन्होंने मैच जीतने के बाद ऐसा किया जिसे देखकर हर कोई उन्हें नमन कर रहा है। 

मैच के बाद एक चुटकी खाई मिट्टी

यह वीडियो उस दौरान का है जहां पर बारबाडोस में विश्व कप फाइनल जीतने के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने पिच को मिट्टी को नमन किया और उन्हें वीडियो में एक चुटकी मिट्टी खाते भी देखा जा सकता। इस क्षण को देखने के बाद हर कोई भावुक हो गए। मैच के बाद संन्यास लेने के बाद रोहित शर्मा ने कहा, 'यह मेरा आखिरी मैच भी था. जब से मैंने यह फॉर्मेट खेलना शुरू किया मैंने इंजॉय किया. इस फॉर्मेट को गुडबाय कहने के लिए इससे अच्छा वक़्त नहीं हो सकता. मैंने इसका हर एक लम्हा पसंद है. मैंने इस फॉर्मेट के साथ ही अपने इंडिया करियर की शुरुआत की थी. मैं कप जीतना चाहता था।


जब सचिन ने भी वानखेड़े की पिच को किया था नमन

आपको बताते चलें, रोहित शर्मा के वीडियो के सामने आने के बाद पूर्व भारतीय खिलाड़ी तेंदुलकर की याद दिलाई है। जब 2013 में खिलाड़ी तेंदुलकर ने मुंबई की वानखेड़े स्टेडियम में अपने इंटरनेशनल करियर का आखिरी मैच खेला था और उस दौरान मैच के बाद वानखेड़े की पिच को नमन किया था। अब रोहित ने विश्व विजेता बनने के बाद ऐसा कर फैन्स को सचिन तेंदुलकर की याद दिला दी है।

Tags:    

Similar News