Hathras Satsang Stampede: बाबा का है सपा कनेक्शन, अखिलेश यादव ने लगाई थी अर्जी, पार्टी ने जताया दुःख

हाथरस मामले में बाबा का कनेक्शन समाजवादी पार्टी से भी लगाया जा रहा है जिसके प्रमुख अखिलेश यादव दरबार में हाजिरी लगा चुके हैं।

Update: 2024-07-02 14:58 GMT

Hathras Case: उत्तर प्रदेश के हाथरस से सत्संग के दौरान बड़ा हादसा होने का मामला सामने आया है जिसमें अब तक सबसे ज्यादा लोगों की मौत हो गई है वहीं अन्य लोग बड़ी संख्या में घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि यहां हादसा नारायण साकार विश्व हरि भोले बाबा के दरबार में हो रहा था जहां भगदड़ मचने से लोगों की दबने से मौत हो गई। इस हादसे के बाबा का कनेक्शन समाजवादी पार्टी से भी लगाया जा रहा है जिसके प्रमुख अखिलेश यादव दरबार में हाजिरी लगा चुके हैं।

2023 में अखिलेश यादव पहुंचे थे दरबार

बताया जाता है कि, बीते साल 2023 में ही समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भी उनके कार्यक्रम में पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने एक्स पर सत्संग में हिस्सा लेने की तस्वीरें शेयर करते हुए एक पोस्ट भी लिखा था. इसमें अखिलेश यादव ने कहा था कि नारायण साकार हरि की सम्पूर्ण ब्रह्मांड में सदा-सदा के लिए जय जयकार हो।




हादसे में सपा ने भी जाहिर किया दुःख

आपको बताते चलें कि, इस हादसे में समाजवादी पार्टी ने भी दुःख जाहिर किया है। कहा गया है कि हाथरस में सत्संग के दौरान मची भगदड़ में लोगों के हताहत होने की सूचना, अत्यंत दुःखद है. ईश्वर मृतकों की आत्मा को शांति दें, घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना है. शोकाकुल परिजनों को यह असीम दुःख सहने का संबल प्राप्त हो. जल्द से जल्द पूरा हो राहत काम हो, इसके साथ ही सपा की मांग है कि पीड़ित परिवारों को योगी सरकार मुआवजा दे।

Tags:    

Similar News