एक्ट्रेस कंगना थप्पड़ मामले में सिंगर विशाल डडलानी ने महिला कॉन्स्टेबल का किया सपोर्ट

सिंगर विशाल ददलानी ने कंगना रनौत पर तंज कसते हुए महिला कॉन्स्टेबल कुलविंदर का सपोर्ट किया है। साथ ही उन्हें सस्पेंड करने पर नौकरी देने की भी बात कही है।

Update: 2024-06-07 16:17 GMT

Thappad Case: बॉलीवुड एक्ट्रेस और मंडी से सांसद कंगना रनौत को थप्पड़ मारने का मामला अब बॉलीवुड में भी गर्मा गया है जहां पर कोई एक्ट्रेस का सपोर्ट कर रहे हैं तो तो कई महिला कांस्टेबल के सपोर्ट में उतरे हैं। इस बीच ही सिंगर विशाल ददलानी ने कंगना रनौत पर तंज कसते हुए महिला कॉन्स्टेबल कुलविंदर का सपोर्ट किया है। साथ ही उन्हें सस्पेंड करने पर नौकरी देने की भी बात कही है।

जानिए क्या बोले विशाल ददलानी

कंगना रनौत के मामले में सिंगर विशाल डडलानी ने कहा कि, अगर उस महिला कॉन्स्टेबल को नौकरी से निकाला जाता है, तो वो श्योर करेंगे कि उसे नौकरी दें। हो सकता है कि महिला कांस्टेबल बहुत गुस्सा भरा रहा होगा, तभी उसने ऐसा किया है। मैं हिंसा को कभी सपोर्ट नहीं करता, लेकिन मैं उस महिला कॉन्स्टेबल के गुस्से को समझ सकता हूं। अगर CISF उसके खिलाफ कोई भी एक्शन लेती है, तो मैं एंश्योर करूंगा कि उसे कोई न कोई नौकरी मिले। बशर्ते वो इसे लेने को राजी हो जाए। जय हिंद, जय जवान, जय किसान।

जानें क्या है मामला

इस पूरे मामले को समझे तो, बीते दिन पहले गुरुवार को मंडी सीट से लोकसभा चुनाव जीतने के बाद कंगना वापस आ रही थी उसी दौरान सिक्योरिटी चेकिंग में एक CISF महिला कांस्टेबल ने मंडी सांसद को थप्पड़ जड़ दिया। जिस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। उसी दौरान महिला कॉन्स्टेबल का उसी वक्त एक वीडियो सामने आया जिसमें वो कह रही है, 'कंगना ने कहा था कि 100-100 रुपए की खातिर लोग किसान आंदोलन में बैठ रहे हैं। जब उसने यह बयान दिया तो मेरी मां भी वहां बैठी थी।' इस घटना के बाद महिला कांस्टेबल को नौकरी से निलंबित कर दिया है।

Tags:    

Similar News