Cyberabad Rave Party: साइबराबाद के फार्महाउस पर पुलिस की छापेमारी, कोकीन और शराब जब्त, KTR का रिश्तेदार निकला ऑर्गनाइजर

Update: 2024-10-27 07:52 GMT

Cyberabad Rave Party

Cyberabad Rave Party : तेलंगाना। साइबराबाद एसओटी पुलिस ने जनवाड़ा के एक आलीशान फार्महाउस में छापेमारी की कार्रवाई की। इस दौरान यहां एक वीआईपी रेव पार्टी (VIP Rave Party) चल रही थी। इस रेव पार्टी के आयोजन में बीआरएस (BRS) के कार्यकारी अध्यक्ष केटीआर के साले राज पकाला भी शामिल हैं। इस दौरान पुलिस ने कार्रवाई करते हुए भारी मात्रा में विदेशी शराब और ड्रग्स जब्त किए। पुलिस ने बताया कि मामले की आगे की जांच जारी है और पार्टी में शामिल अन्य लोगों की गतिविधियों की भी जांच की जाएगी।

ड्रग टेस्ट में कोकीन पॉजिटिव मिला व्यक्ति

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि, इस पार्टी में शामिल लोगों का ड्रग्स टेस्ट किया जा रहा है, जिसमें से एक व्यक्ति कोकीन के लिए पॉजिटिव पाया गया है। इस मामले में एनडीपीएस एक्ट (NDPS Act) के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि इस रेव पार्टी के आयोजक और शामिल व्यक्तियों की पहचान की जा रही है, ताकि इस तरह की गतिविधियों पर रोक लगाई जा सके। 

एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज

साइबराबाद पुलिस को इस पार्टी के बारे में जानकारी मिली थी। जानकारी के आधार पर पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया और मौके पर पहुंची। मामले की जांच-पड़ताल करने के बाद पुलिस ने इस पार्टी में शामिल लोगों पर कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस का कहना है उन्होंने पार्टी स्थल से विदेशी शराब की बोतलें जब्त कीं। इसके बाद शराब की सभी बोतलें एक्साइज पुलिस को सौंप दी गई है, और पार्टी में शामिल लोगों पर एक्साइज एक्ट (Excise Act) की धारा 34 के तहत एक और मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि फार्महाउस के मालिक और आयोजक पर भी कानूनी कार्रवाई की जा सकती है।


Tags:    

Similar News