Bahraich Wolf Attack: बहराइच में 'लंगड़े' भेड़िए सरदार का आतंक जारी, 50 वर्षीय महिला पर किया हमला

Update: 2024-09-12 04:27 GMT

Bahraich Wolf Attack

Bahraich Wolf Attack : उत्तर प्रदेश। बहराइच में लंगड़े भेड़िये सरदार के हमले में 50 वर्षीय महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है। वन विभाग की टीम इस भेड़िए को पकड़ने के लिए लगातार प्रयास कर रही है। आदमखोर भेड़ियों के झुंड के पांच भेड़िए पकड़े जा चुके हैं। इस झुंड का 'सरदार' लंगड़ा भेड़िया वन विभाग की पकड़ से बाहर है।

भेड़िये के हमले में घायल हुई पुष्पा देवी के पति ने कहा, "मेरी पत्नी पर हमला हुआ। यह हमला रात करीब 10 से 10:30 बजे हुआ था। उसकी गर्दन पर हमला हुआ था, इसलिए वह पहले तो शोर नहीं मचा पाई, लेकिन उसने भेड़िए को धक्का देकर दूर धकेल दिया और उस अंतराल में वह चिल्लाई। तभी हम जागे और देखा कि उसका खून बह रहा है।"

पुष्पा देवी नामक 50 वर्षीय महिला पर कथित तौर पर भेड़िये ने हमला किया था। जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया। यहां पुष्पा देवी का इलाज जारी है।

पुष्पा देवी के दामाद दिनेश ने कहा कि, "घटना रात 10 बजे की है, जब वह सो रही थीं। बच्चों में से किसी ने दरवाजा खोला होगा और भेड़िया कहीं छिपा हुआ था। वह आया और उनका गला पकड़ लिया। परिवार के सदस्यों ने उनकी चीख सुनी और पता लगाने के लिए उनकी ओर दौड़े। आस-पड़ोस के लोग भी इकट्ठे हो गए और फिर भेड़िया भाग गया।

वन विभाग की टीम ने लंगड़े भेड़िए को पकड़ने के लिए कवायद तेज कर दी है। लोगों को सतर्क की अपील की गई है क्योंकि लंगड़ा भेड़िया और अधिक आक्रामक हो गया है। वन विभाग की टीम द्वारा मादा भेड़िया को पकड़े जाने के बाद उसने लोगों पर हमला और तेज कर दिया है। बीते दिनों इस आदमखोर भेड़िए ने दो बच्चियों पर हमला किया था जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया था।

Tags:    

Similar News