राजस्थान के करौली में दर्दनाक हादसा, मरने वाले 9 लोगों में से 7 मध्‍यप्रदेश के निवासी

Accident News : सभी राजस्थान में कैला देवी के दर्शन करने गए थे। मरने वालों में दो बच्चे और 6 महिलायें शामिल हैं।

Update: 2024-07-01 15:53 GMT

राजस्थान के करौली में दर्दनाक हादसा, मरने वाले 9 लोगों में से 7 मध्‍यप्रदेश के निवासी

Accident News : मध्यप्रदेश। राजस्थान के करौली में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। ट्रक और बोलेरो की टक्कर में 9 लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार इनमें से सात मध्यप्रदेश के निवासी थे। सभी राजस्थान में कैला देवी के दर्शन करने गए थे। मरने वालों में दो बच्चे और 6 महिलायें शामिल हैं।

हादसा करौली के मंडरायल सड़क पर डुंडापुर मोड़ पर हुआ था। करौली दुर्घटना पर एसपी बृजेश ज्योति उपाध्याय ने कहा, "एसयूवी और ट्रक के बीच टक्कर हुई। इससे 9 लोगों की मौत हो गई है और 4 का इलाज चल रहा है... हमने उनके परिजनों को सूचित कर दिया है और उनकी पहचान की पुष्टि की जाएगी।"

जानकारी के अनुसार बोलेरो अचानक ट्रक के सामने आ गई थी जिससे यह दुर्घटना हुई। हादसा इतना खतरनाक था कि, कुछ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। बोलेरो के आगे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। बोलेरो को क्रेन की सहायता से सड़क से हटाया गया था।

इस मामले में करौली जिला अस्पताल के डॉक्टर का बयान भी सामने आया है। उन्होंने कहा कि, एसडीएम और कलेक्टर की ओर से हादसे की सूचना दी गई थी। 13 लोगों को अस्पताल में भर्ती किया गया था। 9 की मौत हो गई है जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हैं। इनमें से महिला और बालिका को एसएमएस अस्पताल रेफर कर दिया गया है।  

Tags:    

Similar News