Virat Kohli Security Threat : RCB ने रद्द की प्रेक्टिस, अब तक 4 लोग गिरफ्तार

Virat Kohli Security Threat : पुलिस ने जिन चार लोगों को गिरफ्तार किया है उनके पास से हथियार और आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई है।

Update: 2024-05-22 10:48 GMT

Virat Kohli Security Threat

Virat Kohli Security Threat : अहमदाबाद। विराट कोहली की सुरक्षा को लेकर सुरक्षा एजेंसियों ने चिंता व्यक्त की है। विराट कोहली की सुरक्षा के चलते RCB और RR मैच से पहले होने वाला प्रेक्टिस टेस्ट रद्द गया है। इस मामले में पुलिस ने 4 लोगों गिरफ्तार भी किया है। चारों आरोपियों पर आतंकी गतिविधि में शामिल होने का शक है। सुरक्षा कारणों के चलते मैच से पहले होने वाली प्रेस कॉन्फ्रेंस भी रद्द कर दी गई है।

जानकारी के अनुसार, अहमदाबाद पुलिस ने जिन चार लोगों को गिरफ्तार किया है उनके पास से संदिग्ध वीडियो, हथियार और आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई है। चारों आतंकी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे। पुलिस द्वारा संदिग्ध आतंकियों की गिरफ्तारी की सूचना के बाद RCB ने प्रेक्टिस मैच न करने का फैसला लिया।

प्रेक्टिस टेस्ट रद्द करने का नहीं दिया गया कारण :

बता दें कि, RCB ने प्रेक्टिस टेस्ट रद्द क्यों किया इसकी कोई आधिकारिक सूचना या कारण नहीं दिया है। सोमवार को संदिग्ध लोगों की गिरफ्तारी हुई थी। ऐसे में एयरपोर्ट पहुँचने पर पुलिस द्वारा यह जानकारी टीम को दी गई। ऐसे में सुरक्षा कारण के अलावा मैच रद्द करने का कोई ठोस कारण सामने नहीं है।

होटल की बढ़ाई गई सुरक्षा :

संदिग्ध आतंकियों की गिरफ्तारी की सूचना मिलने के बाद RCB जिस होटल में ठहरी है उसकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। टीम के खिलाड़ियों के लिए अलग से एंट्री गेट बनाया गया है। इसके अलावा मीडिया के लोगों को भी होटल में प्रवेश की अनुमति नहीं दी गई है।

Tags:    

Similar News