कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली कुलविंदर कौर का क्या हुआ, सस्पेंड हुई या ट्रांसफर कर दिया

कुलविंदर कौर और कंगना रनौत के बीच विवाद तब हुआ जब कंगना, चंडीगढ़ एयरपोर्ट पहुंची थी और कुलविंदर ने उन्हें थप्पड़ मार दिया था।

Update: 2024-07-03 10:20 GMT

कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली कुलविंदर कौर का क्या हुआ

दिल्ली। मंडी सांसद कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली कुलविंदर कौर याद तो होगी ही। कुछ समय पहले कुलविंदर कौर ने खूब सुर्खियां बटोरी थी अब वे एक बार फिर चर्चा में हैं। दावा किया जा रहा है कि, कुलविंदर कौर का तबादला (Kulwinder Kaur Transfer) कर दिया गया है वहीं सीआईएसएफ की ओर से भी कुलविंदर कौर के लिए एक बयान सामने आया है जानते हैं आखिर माजरा है क्या?

कुलविंदर कौर और कंगना रनौत के बीच विवाद तब हुआ जब कंगना, चंडीगढ़ एयरपोर्ट पहुंची थी। वे दिल्ली के लिए रवाना होने निकली थी। एयरपोर्ट पर कुलविंदर कौर ने कंगना रनौत को थप्पड़ मार दिया था। उनका कहना था कि, कंगना रनौत द्वारा किसान आंदोलन पर की गई टिप्पणी से वो आहात थीं इसलिए उन्होंने कंगना को थप्पड़ मार दिया।

इस घटना के बाद कुलविंदर कौर को सस्पेंड कर दिया गया था और विभागीय जांच के आदेश भी दे दिए गए थे। अब जानकारी सामने आई है कि, कुलविंदर कौर का ट्रांसफर कर दिया गया था लेकिन सीआईएसएफ ने भी एक बयान जारी किया है। इसमें बताया गया है कि, 'भाजपा सांसद कंगना रनौत को कथित तौर पर थप्पड़ मारने वाली सीआईएसएफ कांस्टेबल कुलविंदर कौर अभी भी निलंबित है और उसके खिलाफ विभागीय जांच अभी भी जारी है।'

कंगना ने क्या कहा था ?

कंगना रनौत ने किसान आंदोलन पर कहा था कि, 100 रुपए लेकर लोग आंदोलन में बैठते हैं। कंगना की यही टिप्पणी कुलविंदर कौर को लग गई उन्होंने कहा कि, किसान आंदोलन में उनकी मां भी गई थी इसलिए कंगना रनौत की टिप्पणी से वे दुखी थी।

Tags:    

Similar News