क्‍या राघव चड्ढा होंगे पंजाब के नए सीएम, जानिए क्‍या है पूरा मामला ?

Update: 2024-05-27 12:37 GMT

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, जो वर्तमान में शराब घोटले मामले में अंतरिम जमानत पर हैं, ने इसे सात दिनों के लिए बढ़ाने की मांग करते हुए सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है और कहा है कि उन्हें कुछ मेडिकल परीक्षणों से गुजरना होगा।

आम आदमी पार्टी ने कहा कि गिरफ्तारी के बाद केजरीवाल का वजन सात किलो कम हो गया है और उनके शरीर में कीटोन का स्तर बहुत अधिक है। “ये किसी गंभीर बीमारी के लक्षण हो सकते हैं। मैक्स हॉस्पिटल के डॉक्टरों ने उनकी जांच की. उन्हें पीईटी-सीटी स्कैन और कई अन्य परीक्षणों से गुजरना होगा। उन्होंने जांच के लिए 7 दिन का समय मांगा है,''

आम आदमी पार्टी से जुड़ी इन खबरों के बीच एक और खबर तेजी से वायरल हो रही है वह है राघव चड्ढा के पंजाब के नए मुख्‍यमंत्री बनने की। बता दें कि सोशल मीडिया पर बड़े नेता इस बात की जानकारी शेयर कर रहे हैं कि जल्‍द ही आम आदमी पार्टी के सदस्‍य एवं बड़े नेता राघव चड्ढा पंजाब के नए सीएम हो सकते हैं।

सोशल मीडिया पर पोस्‍ट करते हुए भाजपा दिल्ली प्रदेश के उपाध्यक्ष कपिल मिश्रा ने कहा कि “खबर है कि केजरीवाल लोकसभा के तुरंत बाद भगवंत मान को हटाने और राघव चड्ढा को पंजाब की कमान देने का निर्णय कर चुके हैं, राघव की जगह राज्यसभा में अभिषेक मनु सिंघवी जी जाएँगे क्या भगवंत मान जी को ये पता चल चुका है ?

क्या इसीलिए चुनाव प्रचार में ही दूरी दिखने लगी है”

इसके अलावा भी सोशल मीडिया पर लोग राघव चड्ढा के पंजाब के सीएम बनने की खबर को जोर दे रहे हैं।

Tags:    

Similar News