CG Crime News: छत्तीसगढ़ में जादू टोने ने किया परिवार तबाह, हेड कॉन्स्टेबल समेत 5 की हत्या

Update: 2024-09-15 12:53 GMT

छत्तीसगढ़ में जादू टोने ने किया परिवार तबाह, हेड कॉन्स्टेबल समेत 5 की हत्या

CG Crime News : छत्तीसगढ़। जादू - टोने ने एक बार फिर छत्तीसगढ़ में एक परिवार को तबाह कर दिया। जादू - टोन के शक में हेड कॉन्स्टेबल के पूरे परिवार को ख़त्म कर दिया गाय। हेड कॉन्स्टेबल और उसके परिवार के सदस्यों को लाठी - डंडे से तब तक पीटा गया जब तक उनकी जान नहीं चली गई। मरने वालों में तीन महिलाएं शामिल हैं। यह मामला छत्तीसगढ़ के कोंटा के मुरलीगुड़ा कैंप का है। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार कोंटा के मुरलीगुड़ा कैंप के पास इटकल गांव में एक परिवार को शक था कि, गांव का दूसरा परिवार जादू - टोना करता है। इसके कारण उन्हें पारिवारिक नुकसान हो रहा है। जादू - टोने के शक के चलते आरोपी के परिजन परेशान थे।

रविवार को गांव के 5 लोग पीड़ित परिवार के घर में घुसे और लाठी - डंडों से मारपीट शुरू कर दी। इन लोगों को तब तक पीटा गया जब तक इन लोगों की जान नहीं चली गई। मरने वालों में तीन महिलाएं शामिल हैं। पांचों को बेरहमी से पीट - पीटकर मारा गया। जब पड़ोसियों को इसकी सूचना मिली तो पुलिस को बुलाया गया।

पुलिस द्वारा हेड कॉन्स्टेबल और उसके परिजनों की हत्या करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। सभी आरोपी मौके से ही गिरफ्तार किए गए हैं। पुलिस ने खून से लथपथ लाठी डंडे भी जब्प कर लिए हैं। अधिकारियों का कहना है कि, जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

इन लोगों की हुई हत्‍या:

मौसम कन्‍ना (60 साल)

मौसम बुच्‍चा (34 साल)

मौसम बिरी  (मौसम कन्‍ना पति‍)

मौसम आरजो (32 साल)

मौसम लच्‍छी (43 साल)

Tags:    

Similar News