Bahraich Wolf Attack: भेड़ियों के हमले के मामले पर सख्त हुई योगी सरकार, गोली मारने का दिया आदेश

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी ने भेड़ियों के हमले के मामले में बड़ा सख्त आदेश अधिकारियों को जारी किया है।

Update: 2024-09-03 13:32 GMT

Bahraich Wolf Attack: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में आदमखोर भेड़ियों का आतंक मचा हुआ है जिसके चलते अब तक भेड़ियों ने कई लोगों और बच्चों को अपना निवाला बना लिया है। जिले के कई गांव भेड़िए के आतंक के साए में सहमे हुए हैं तो उत्तर प्रदेश की योगी सरकार भी इस आतंक को रोकने के लिए सख्त कदम उठा रही है। हाल ही में सीएम योगी ने भेड़ियों के हमले के मामले में बड़ा सख्त आदेश अधिकारियों को जारी किया है।

जल्द पकड़ें नहीं तो मार दें गोली

आपको बताते चलें कि, भेड़ियों को आतंक को रोकने के लिए सरकार ने अब तक ऑपरेशन भेड़िया (Operation Bhediya) Get App शुरू किया है तो वहीं पर बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स, वन विभाग की 25 टीमें भेड़ियों को काबू में लाने का प्रयास कर रही है। इसे लेकर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक समीक्षा मीटिंग की थी। इस दौरान भेड़ियों को नहीं पकड़ पाने पर नाराजगी जताई थी। साथ ही कहा कि जल्द से जल्द भेड़ियों को पकड़ा जाए। अगर वे पकड़ में नहीं आ रहे हैं तो समय की जरूरत को देखते हुए उन्हें गोली मार दिया जाए।

35 गांवों में है 2 महीने से भेड़ियों का खौफ

आपको बताते चलें कि, बहराइच जिले के 35 गांवों में भेड़ियों की दहशत 2 महीने से बनी हुई हैं। इसमें 9 बच्चे समेत 10 लोगों का शिकार कर चुका है। जबकि हमले में 50 से अधिक लोग घायल हो गए हैं। इधर इस मामले में वन विभाग ने बताया कि, चार भेड़ियों को तो पकड़ लिया है। मौजूदा समय में दो भेड़िया घूम रहे हैं। वहीं ग्रामीणों का कहना है कि दो से ज्यादा भेड़िया घूम रहे हैं। कई बड़े अफसर बहराइच में डेरा डाले हुए हैं। इसके अलावा कई जिलों के डीएफओ और वन कर्मियों को भी लगाया गया है। वहीं पर ग्रामीण भी सतर्कता बरत रहे हैं।

Tags:    

Similar News