Zaheer kahan: मैं अब लखनऊ में हूं… सुपर जॉयंट्स के मेंटर बने जहीर खान, वीडियो शेयर दी जानकारी

Update: 2024-08-28 11:38 GMT

Zaheer khan: पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज जहीर खान को आईपीएल 2025 से पहले आधिकारिक तौर पर लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) का मेंटर घोषित किया गया है। आरपी संजीव गोयनका ग्रुप के आधिकारिक हैंडल एक्स ने 28 अगस्त (बुधवार) को यह घोषणा की, क्योंकि पूर्व भारतीय क्रिकेटर खुद वीडियो में दिखाई दिए।

कैसा रहा है ज़हीर खान का प्रदर्शन

कुछ दिन पहले, ईएसपीएन क्रिकइन्फो ने बताया था कि सुपर जायंट्स और जहीर खान मेंटर की भूमिका के लिए बातचीत कर रहे थे। पूर्व बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने 2008-2017 तक दस सीजन में अपना खेल दिखाया, जिसमें 100 से अधिक मैच खेले, जिसमें 27.27 की औसत से 102 विकेट लिए और एक बार चार विकेट ले चुके हैं।

मुंबई इंडियंस में भी रह चुके हैं जहीर

जहीर ने पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस के वैश्विक विकास प्रमुख और क्रिकेट निदेशक के रूप में भी काम किया है, और 2018-2022 तक इस पद पर रह चुके हैं। बता दें कि, सुपर जायंट्स का इस साल का अभियान बहुत अच्छा नहीं रहा, पिछले दो सालों में प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने के बाद वे असफल रहे। केएल राहुल और उनकी टीम टूर्नामेंट में सात जीत और इतनी ही हार के बाद सातवें स्थान पर रही थी।

राहुल और संजीव गोयंका के बीच हुआ था विवाद

राहुल और फ्रैंचाइज़ के मालिक संजीव गोयनका के बीच विवाद के बावजूद, पूर्व को उनके द्वारा बनाए रखने की संभावना है। कोलकाता नाइट राइडर्स आईपीएल 2025 से पहले गत विजेता के रूप में शुरुआत करेगी, जिसने चेन्नई में फाइनल में सनराइजर्स हैदराबाद को हराया था। यह वह वर्ष भी है जब मेगा नीलामी होगी।

Tags:    

Similar News