Ratan Tata Biopic: कौन निभाएगा रतन टाटा का किरदार, इस प्रोडक्शन ने फिल्म बनाने को लेकर कही बात

खास व्यक्तित्व के धनी रतन टाटा को आज हर कोई याद कर रहा है उनकी इन खूबियों को फिल्मी पर्दे पर दिखाने की तैयारी जल्द शुरू होने वाली है।

Update: 2024-10-10 14:17 GMT

Ratan Tata Biopic: देश के मशहूर उद्योगपति में शुमार दिवंगत रतन टाटा का निधन 9 अक्टूबर को हो गया है वहीं पर आज मुंबई में उनका अंतिम संस्कार किया गया। इस तरह अनमोल रतन को खो जाना देश के लिए दुखद बात है वहीं पूरे देश भर में शोक की लहर छाई हुई है। खास व्यक्तित्व के धनी रतन टाटा को आज हर कोई याद कर रहा है उनकी इन खूबियों को फिल्मी पर्दे पर दिखाने की तैयारी जल्द शुरू होने वाली है। इसके लिए हाल में एक प्रोडक्शन ने बायोपिक को लेकर बात कही है।

जी एंटरटेनमेंट बनाएगा रतन टाटा पर फिल्म

बताते चलें कि, दिग्गज रतन टाटा पर फिल्म बनाने की पेशकश जी एंटरटनेमेंट इंटरप्राइजेज लिमिटेड (ZEEL) के एमडी और सीईओ पुनीत गोयनका ने की है। उन्होंने लिखा कि, उनके पूरे बोर्ड को इस बात का दुख है कि रतन टाटा इस दुनिया में नहीं रहे, पूरे देश को उनकी कमी महसूस होगी। देश के इस महान व्यक्तित्व को श्रद्धांजलि देने के लिए वो जी स्टूडियो की तरफ से उनकी बायोपिक फिल्म बनाना चाहते है। दरअसल यह फिल्म पॉजिटिव होगी जो सही राह पर चलने के लिए युवाओं को प्रेरित करेगी। 

ये एक्टर्स निभाने वाले थे रतन टाटा का किरदार 

बताते चलें कि, दो साल पहले ही दिग्गज रतन टाटा पर फिल्म बनाने की बात हुई थी जिसे नेशनल अवॉर्ड विनर सुधा कोंगरा निर्देशित करने वाली थीं। इस फिल्म में रतन टाटा का किरदार निभाने के लिए साउथ के सुपरस्टार सूर्या, अभिषेक बच्चन और आर माधवन जैसे टैलेंटेड एक्टर्स के नाम सामने आ रहे थे लेकिन 2023 की आखिर में इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने की अपडेट के बात कोई खबर नहीं आई है।

बता दें कि, साल 2010 में रिलीज हुई फिल्म ‘पीएम मोदी’ में मशहूर एक्टर बोमन ईरानी ने रतन टाटा का किरदार निभाया था। लेकिन सच में रतन टाटा पर फिल्म बनना जरूरी है।

Tags:    

Similar News