MP Ex Cm Shivraj Singh Chouhan: पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान के बेटे की हुई सगाई, जानें कौन है वो लड़की जो बनेगी शिवराज के घर की बहू

शिवराज के छोटे बेटे कुणाल की सगाई भोपाल के जैन परिवार की बेटी से हुई है और इस जैन परिवार का ताल्लुक ईरान के शाही राज घराने से है।

Update: 2024-05-25 09:04 GMT

MP Ex Cm Shivraj Singh Chouhan: मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान के घर से जुड़ी खबर सामने आ रही है कि उनके घर में शहनाई बजने जा रही, जल्द ही शिवराज सिंह चौहन के घर में एक नए सदस्य आने वाला है।

पर वो कौन है, जो  पूर्व सीएम शिवराज के घर के बहू बनने जा रही है। आइए आपको बताते हैं।

दरअसल, शिवराज के छोटे बेटे कुणाल की सगाई भोपाल के जैन परिवार की बेटी से हुई है और इस जैन परिवार का ताल्लुक ईरान के शाही राज घराने से है। शिवराज ने अपने बेटे की सगाई की खबर अभी तक बहुत ही कम लोगों को पता है। बड़े शांत तरीके से शिवराज सिंह चौहान ने अपने बेटे की सगाई की है।

कौन है रिद्धी जैन (Who is riddhi jain)

बता दें कि पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान के दो बेटे हैं। बड़ा बेटा कार्तिकेय चौहान है तो दूसरे बेटे का नाम कुणाल चौहान है पर कार्तिकेय से पहले ही शिवराज सिंह चौहान कुणाल की सगाई कर दी। अब कुणाल के सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी हैं। चर्चा अब इस बात की है कि बड़े भाई कार्तिकेय चौहान से पहले ही कुणाल चौहान की सगाई हो गई है।


गौरतलब है कुणाल चौहान की जिसके साथ सगाई हुई है उनका नाम रिद्धी जैन है और वे ताल्लुक ईरान के शाही राज घराने से है। रिद्धी दो बहन है, दूसरी का नाम सिद्धी है। रिद्धी जैन के पिता संदीप जैन देश की जानी-मानी कंपनी आदित्य बिड़ला ग्रुप के वाइस प्रेसिडेंट हैं। बताया जा रहा है कि रिद्धी का घर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के 74 बंगला स्थित सरकारी आवास बी-8 के पीछे निशात कॉलोनी में उनकी होने वाली बहू का घर है और जब से सगाई की खबर वायरल हुई है तब से बधाई देने लेने का भी दौर शुरू हो गया है।

कैसे मिले रिद्धी और कुणाल

बताया जा रहा है रिद्धी और कुणाल एक दुसरे को बचपन से जानते है। दोनों ने एक साथ स्कूलिंग की है। फिर दोनों एक साथ अमेरिका पढ़ने के लिए चले गए,यहीं से दोनों की कहानी शुरू हुई, पहले दोस्ती, फिर प्यार और फिर अब जीवन भर के लिए साथी बनने का फैसला किया।

Tags:    

Similar News