Jabalpur News: हेे भगवान ये देश में क्या हो रहा है! जबलपुर में बछड़े का कटा मिला सिर पूरे इलाके में मची सनसनी

जानकारी के अनुसार, बछड़े के कटे सिर के साथ-साथ शरीर के अन्य अंगों का पोस्टमार्टम किया जा रहा है, ताकि मौत का कारण और समय पता चल सके।

Update: 2024-06-23 16:27 GMT

Jabalpur News:जबलपुर। रविवार को जबलपुर में एक बछड़े का कटा सिर एक बोरे में बंधा हुआ मिला। यह घटना जबलपुर जिले के कटंगी थाना क्षेत्र के मोहला इलाके में हुई। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और घटना के सिलसिले में तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया।

जानकारी के अनुसार, बछड़े के कटे सिर के साथ-साथ शरीर के अन्य अंगों का पोस्टमार्टम किया जा रहा है, ताकि मौत का कारण और समय पता चल सके। इस खोज ने ग्रामीणों की भीड़ को इकट्ठा कर लिया है, जिससे इलाके में तनाव का माहौल और बढ़ गया है।

यह घटना मंडला और सिवनी में मौजूदा तनाव की पृष्ठभूमि में हुई है, जहां पहले से ही मवेशियों के वध के ऐसे ही मामलों ने अशांति फैलाई है। 14 जून को रतलाम में जावरा के भगवान जगन्नाथ मंदिर में एक गाय का कटा हुआ सिर मिला। इस घटना से व्यापक आक्रोश फैल गया, जिसके चलते हिंदू संगठनों ने जावरा बंद का आयोजन किया और विरोध में फोर-लेन सड़क को जाम कर दिया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और अधिक जानकारी और सुराग जुटाने के लिए स्थानीय निवासियों और आस-पास के इलाकों के लोगों से गहन पूछताछ कर रही है।

Tags:    

Similar News