Jabalpur News: जबलपुर में पत्नी और बच्चों के साथ तेज रफ्तार ट्रेन के आगे कूदा व्यक्ति, ये बड़ा कारण आया सामने

जानकारी के अनुसार, मृतक की पहचान नरेंद्र चढार (32) के रूप में हुई है, जो जबलपुर के भेड़ाघाट पुलिस थाने के अंतर्गत आने वाले सिहोदा गांव का निवासी है।

Update: 2024-06-05 11:08 GMT

Jabalpur News: जबलपुर। जबलपुर में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और दो बच्चियों के साथ ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी। यह मामला बुधवार को प्रकाश में आया और इस सामूहिक आत्महत्या के पीछे का कारण अभी पता नहीं चल पाया है, जबलपुर के भेड़ाघाट पुलिस ने यह जानकारी दी।

जानकारी के अनुसार, मृतक की पहचान नरेंद्र चढार (32) के रूप में हुई है, जो जबलपुर के भेड़ाघाट पुलिस थाने के अंतर्गत आने वाले सिहोदा गांव का निवासी है। वह ग्रुप डी रेलवे कर्मचारी था और गैंगमैन के रूप में काम करता था। उसने बुधवार को अपनी पत्नी और बच्चों के साथ तेज रफ्तार ट्रेन के आगे कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद परिवार के सभी चार सदस्यों की मौके पर ही मौत हो गई।

3 महीने की बेटी की मौत

मृतक परिवार के सदस्यों की पहचान पत्नी रीना चदर (26), बड़ी बेटी सान्वी चदर (6) और छोटी बेटी मानवी चदर (3 महीने) के रूप में हुई है।

आत्महत्या का कारण अज्ञात

सूचना मिलते ही भेड़ाघाट पुलिस भेड़ाघाट में रेलवे ट्रैक पर पहुंची, जहां चारों मृतक मृत पड़े थे। पुलिस ने चारों के शव बरामद कर लिए हैं और मामले में मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है। हालांकि, पुलिस को अभी तक मृतक के इस तरह के कदम उठाने के पीछे का कारण पता नहीं चल पाया है।

Tags:    

Similar News