Pakistan VS Bangladesh: आप लोग तो ब्रैडमैन हो ना, रावलपिंडी में बांग्लादेश से शर्मनाक हार के बाद बासित अली ने पाकिस्तानी खिलाड़ियों पर साधा निशाना, देखें वीडियो

Update: 2024-08-26 10:44 GMT

Pakistan VS Bangladesh: रावलपिंडी में खेले गए पहले टेस्ट में बांग्लादेश के हाथों 10 विकेट से शर्मनाक हार के बाद पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर बासित अली ने राष्ट्रीय टीम की खूब खिंचाई की है। 53 वर्षीय बासित अली ने बाबर आजम के पैरों की हरकत की कमी और नाहिद राणा द्वारा तेज गति से उन पर हावी होने की आलोचना की।

बाबर ने बल्ले से बहुत खराब प्रदर्शन किया और पाकिस्तान को टेस्ट में बांग्लादेश के हाथों पहली बार हार का सामना करना पड़ा। पूर्व कप्तान ने पहली पारी में दो गेंदों पर शून्य पर आउट हो गए और दूसरी पारी में दो रन बनाने से बाल-बाल बचे। हालांकि, वह इसका फायदा उठाने में विफल रहे और एक गेंद स्टंप पर मारने के बाद 22 रन बनाकर आउट हो गए।

बासित अली ने साधा निशाना

ये लोग बैटिंग करना भूल गए हैं या बांग्लादेशी टीम ने इनमें कोई जादू किया है या पिच की ट्रिक है? आप लोग तो ब्रैडमैन हैं ना? ICC नंबर 1 बाबर आजम। उनको एक लाइफ मिली थी जब एक कैच ड्रॉप हो गया था, लेकिन नाहिद राणा ने पेस से उनको आउटस्मार्ट किया।

(मुझे बहुत निराशा हो रही है कि ऐसा लग रहा है कि आप बैटिंग करना भूल गए हैं, या बांग्लादेश के गेंदबाजों ने आप पर कोई जादू कर दिया है, या पिच ने ट्रिक कर दी है? आप सभी को बड़ा ब्रैडमैन माना जाता है, है न? ICC नंबर 1 बाबर आजम। कैच छूटने पर उन्हें लाइफ मिली, लेकिन फिर नाहिद राणा ने अपनी गति से बाबर का पीछा किया। जब वे आउट हुए, तो ऐसा लगा कि उन्हें उम्मीद भी नहीं थी कि गेंद इस तरह वापस आएगी)

Full View

"बांग्लादेश जीतने लायक था" - शान मसूद

पाकिस्तान के कप्तान शान मसूद ने मैच के बाद प्रेजेंटेशन में कहा कि मेजबान टीम ने बहुत सारी गलतियाँ की थीं और वे जीत के हकदार नहीं थे, एक टीम के रूप में, हमने चार दिनों में बहुत सारी गलतियाँ कीं और बांग्लादेश जीतने के योग्य था। वे अपनी बल्लेबाजी में बहुत अनुशासित थे। हमने उन्हें कुछ मौके भी दिए जब मेहदी और मुशफिकुर [रहीम] खेल रहे थे। एक गेंदबाजी इकाई के रूप में, जहाँ हम खेल हार गए, वह दूसरी नई गेंद थी। यही वह जगह थी जहाँ हम खेल पर खुद को थोप सकते थे और खुद को निराश कर सकते थे।

Tags:    

Similar News