IND vs SL: कौन हैं Jeffrey Vandersay? जिसने भारत की पूरी बैटिंग लाइनअप को किया तबाह

Jeffrey Vandersay: जेफ्री वेंडरसे (Jeffrey Vandersay) श्रीलंकाई टीम के एक बेहतरीन और अनुभवी लेग स्पिनर हैं। साल 2015 में जेफ्री वेंडरसे (Jeffrey Vandersay) ने श्रीलंका के लिए डेब्यू किया था।

Update: 2024-08-05 07:51 GMT

IND vs SL 2nd odi: बीते रविवार को भारत बनाम श्रीलंका के बीच खेले गए दूसरे वंडे में भारत को करारी हार झेलनी पड़ी है। इस एकदिवसीय श्रृंखला में श्रीलंका ने भारत को 32 रन से परास्त किया। भारत की ओर ख़ेल रहे अक्षर पटेल और कप्तान रोहित शर्मा के अलावा को दूसरा बल्लेबाज ज्यादा कुछ खास कर नहीं पाया। भारतीय टीम 241 रन का पीछा करते हुए 208 रन ही बना सकी। इन सब के बीच श्रीलंका ने अच्छा खेल खेला। वहीं एक श्रीलंकाई गेंदबाज ने भारत के बल्लेबाजों की कमर तोड़ कर रख दी, और 6 विकट झटके। आईए आपको बताते हैं।


कौन हैं Jeffrey Vandersay जिसने पीच पर मचाया बवाल

दरअसल, जेफ्री वेंडरसे (Jeffrey Vandersay) श्रीलंकाई टीम के एक बेहतरीन और अनुभवी लेग स्पिनर हैं। साल 2015 में जेफ्री वेंडरसे (Jeffrey Vandersay) ने श्रीलंका के लिए डेब्यू किया था। अब तक जेफ्री ने अपनी टीम की तरफ़ से 22 वनडे, 14 टी20 और एक टेस्ट मैच खेला है। वनडे में उन्होंने 27 विकेट, टी20 में 7 विकेट और टेस्ट में दो सफलता हासिल की है। (Jeffrey Vandersay) जेफ्री वेंडरसे को श्रीलंकाई स्क्वाड में उस वक्त शामिल किया गया, जब वानिंदु हसरंगा हैमस्ट्रिंग चोट के कारण पूरी सीरीज से बाहर हो गए।

बता दें कि सबसे पहले Jeffrey Vandersay ने अपना शिकार कप्तान रोहत शर्मा को बनाया और फिर विराट कोहली, शिवम दुबे, शुभमन गिल, जैसे खिलाड़ी ज्यादा कुछ कमाल कर नहीं सके। Jeffrey Vandersay ने खेल के दौरान पूरी भारतीय क्रिकेट टीम को बैकफूट पर लाकर खड़ा कर दिया था। भारत ने सिर्फ 147 रन तक ही अपने 6 विकेट गंवा दिए थे। आखिरी में अक्षर पटेल ने 44 रन और सुंदर ने 15 रन पर थे, लेकिन दोनों को चरिथ असलंका ने 2 ओवर में पवेलियन का रास्ता दिखाया।


Tags:    

Similar News