दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शृंखला के लिए डरबन पहुंची भारतीय क्रिकेट टीम

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ रविवार को पहले टी-20 मैच से शुरू होने वाली आगामी बहु-प्रारूप शृंखला के लिए डरबन पहुंचने पर भारतीय खिलाड़ियों का गर्मजोशी से स्वागत किया गया। हवाई अड्डे पर प्रशंसकों ने भारतीय टीम का स्वागत किया और रेनबो नेशन में उतरने पर उनके साथ तस्वीरें लीं।

Update: 2023-12-07 08:38 GMT

नई दिल्ली । दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ रविवार को पहले टी-20 मैच से शुरू होने वाली आगामी बहु-प्रारूप शृंखला के लिए डरबन पहुंचने पर भारतीय खिलाड़ियों का गर्मजोशी से स्वागत किया गया। हवाई अड्डे पर प्रशंसकों ने भारतीय टीम का स्वागत किया और रेनबो नेशन में उतरने पर उनके साथ तस्वीरें लीं।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) द्वारा एक्स पर साझा किए गए एक वीडियो में खिलाड़ियों को दक्षिण अफ्रीकी हवाई अड्डे पर पहुंचने पर होटल कर्मियों द्वारा गर्मजोशी से स्वागत करते देखा जा सकता है। वीडियो में मोहम्मद सिराज, मुख्य कोच राहुल द्रविड़, सूर्यकुमार यादव, रुतुराज गायकवाड़, श्रेयस अय्यर और यशस्वी जयसवाल एयरपोर्ट से बाहर निकलते दिख रहे हैं।

भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले तीन मैचों की टी-20 शृंखला खेलेगी, जो रविवार, 10 दिसंबर से शुरू होगी और 14 दिसंबर तक चलेगी। इसके बाद एकदिवसीय श्रृंखला 17 दिसंबर से शुरू होगी और 21 दिसंबर तक चलेगी। इसके बाद दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। पहला टेस्ट 26 दिसंबर से सेंचुरियन में और दूसरा टेस्ट 3 जनवरी से केपटाउन में होगा, जिसमें सीनियर खिलाड़ियों की वापसी होगी।

Tags:    

Similar News