KL Rahul: क्या केएल राहुल लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ बने रहेंगे? आरसीबी की अटकलों के बीच कप्तान ने मालिक संजीव गोयनका से की मुलाकात

Update: 2024-08-27 06:54 GMT

KL Rahul: लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ केएल राहुल का भविष्य सवालों के घेरे में आ गया है, क्योंकि ऐसी अफवाहें हैं कि वह रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर में जा सकते हैं। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि राहुल आईपीएल 2025 के लिए एलएसजी के साथ बने रह सकते हैं, क्योंकि कोलकाता में मालिक संजीव गोयनका से उनकी मुलाकात की तस्वीर सामने आई है।

रिपोर्ट के अनुसार दोनों के बीच बैठक टीम संयोजन और एलएसजी कप्तान की संभावित वापसी के इर्द-गिर्द केंद्रित थी। लखनऊ स्थित यह टीम अगले आईपीएल के लिए राहुल को अपनी टीम में शामिल करने के लिए उत्सुक है। राहुल के एलएसजी छोड़कर आरसीबी में जाने की अफवाह की पुष्टि नहीं हुई है। हालांकि पिछले साल के आईपीएल के दौरान सार्वजनिक विवाद के बाद खिलाड़ियों के खेमे ने अभी तक कोई अंतिम फैसला नहीं लिया है।

आईपीएल 2024 के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ एलएसजी की अपमानजनक हार के बाद एलएसजी के मालिक ने मैदान पर कप्तान को सार्वजनिक रूप से डांटा था। सनराइजर्स हैदराबाद से मिली करारी हार ने एलएसजी की प्लेऑफ की संभावनाओं को बड़ा झटका दिया। मैच खत्म होते ही गोयनका को मैदान पर राहुल के साथ चर्चा करते हुए देखा गया था।

पिछले महीने, सभी 10 आईपीएल टीमों के मालिकों ने मुंबई में बीसीसीआई अधिकारियों से मुलाकात की, जिसमें कुछ फ्रैंचाइजी द्वारा मेगा नीलामी को रद्द करने की मांग करने की खबरें सामने आईं।

कैसा है एलएसजी के लिए केएल राहुल का रिकॉर्ड

राहुल 2022 से एलएसजी के लिए खेल रहे हैं, जिस साल इसने आईपीएल में पदार्पण किया था। वह 2022 से बल्ले से उनके सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शनकर्ता रहे हैं। तीन सत्रों में, राहुल ने 38 मैचों में 2 शतकों और 10 अर्धशतकों की मदद से 1410 रन बनाए हैं। वह आईपीएल में अब तक 1000 रन तक पहुंचने वाले एलएसजी के एकमात्र बल्लेबाज हैं।

Tags:    

Similar News